इंडियन आइडल जूनियर और अदालत इस सप्ताहांत मनोरंजन के स्तर को बढ़ाने के लिए एकजुट हुए

1 min


आपने हुसैन कुवाजरवाला को इंडियन आइडल में होस्ट के रूप में लाखों लोगों का दिल चुराते हुये देखा होगा। उनके बिंदास एटीट्यूड को देखकर लड़कियां मंत्रमुग्ध हो जाती है। पर क्या आप कभी कल्पना कर सकते हैं कि उनके जैसा व्यक्ति किसी की हत्या भी कर सकता है? खैर, हुसैन उनका पीछा करने वाले एक प्रशंसक की हत्या के जाल में फंस जाते हैं। अब हुसैन क्या करेंगे? वे इस जाल से कैसे निकलेंगे और इंडियन आइडल के सेट पर सही समय तक कैसे पहुंचेंगे ताकि अपनी मेज़बानी को जारी रख लोगों के दिल में बने रहें।

यह बहुत आसान है। वे इस मामले को सुलझाने में मदद के लिए अपने दोस्त केडी पाठक के पास पहुंचेंगे। केडी पाठक अदालत में वकील हैं। हुसैन और रोनित राॅय को अदालत में पहली बार एक साथ देखा जायेगा। ये दोनों कलाकार मिलकर जादू बिखेरेंगे।

इस सप्ताह दर्शकों को लोकप्रिय शोज़ इंडियन आइडल जूनियर और अदालत के दो सबसे पसंदीदा किरदारों को देखने का मौका मिलेगा। केडी पाठक हुसैन की मदद के लिए आगे आयेंगे और हत्या के असली गुनहगार को सामने लायेंगे।
Hussain 01
प्रतिभाशाली हुसैन ने अपना अनुभव साझा कर कहा, ‘‘अदालत में काम करना शानदार अनुभव रहा। मैं रोनित को 12 वर्षों से जानता हूं और इससे पहले भी उनके साथ काम किया है। मैं एक अभिनेता के रूप में उनकी प्रशंसा करता हूं और उनके साथ फिर से काम करके अद्भुत महसूस हो रहा है। कुल मिलाकर, अदालत के सभी कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मजा आया और मैं वाकई में रोनित राॅय के साथ फिर काम करना चाहूंगा।‘‘

रोनित राॅय ने बताया, ‘‘मैं इंडियन आइडल जूनियर का बड़ा प्रशंसक हूं। स्टेज पर इस तरह की बेमिसाल प्रतिभाओं को देखना मंत्रमुग्ध कर देता है। मुझे लगता है कि प्रत्येक बच्चे को अपने सपने पूरे करने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिये और उनकी क्षमताओं का प्रदर्शन करना चाहिये। मैं अपनी निजी क्षमता के अनुसार भारतीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास करता हूं और केडी पाठक के रूप में ऐसा करने से बेहतर और क्या अवसर हो सकता है। केडी हुसैन को हत्या के आरोप से बचाने की कोशिश करेगा, ताकि वह इंडियन आइडल जूनियर को होस्ट करने तथा युवा उस्तादों के प्रोत्साहन के लिए सही समय पर पहुंच सके।‘‘

अदालत के विशेष एपिसोड को देखिये, शनिवार, 30 मई, रात 7:30 बजे सिर्फ सोनी एन्टरटेनमेंट टेलीविजन पर


Mayapuri