इंडियन आइडल सीजन 11 का हल्ला चारों ओर है, आइडल 10 के विजेता सलामन अली पूर्व प्रतियोगी रेनु नागर ने दिल्ली में ऑडिशन लिया

1 min


इंडियन आइडल सीज़न 10 की शानदार सफलता के बाद, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न मनोरंजन की अतिरिक्त खुराक के साथ इंडियन आइडल का एक नया थ्रिलर सीज़न लेकर आया है। नई पीढ़ी के युवा गायकों के लिए दरवाजे खोलते हुए, जो इसे संगीत उद्योग में कुछ बड़ करने का सपना देखते हैं, इंडियन आइडल ने दिल्ली में अपने मल्टी-सिटी ऑडिशन के साथ 11वें सीज़न की शुरुआत की। पूर्व प्रतियोगी रेनु नागर प्रतिभाओं का चयन करने के लिए शहर में मौजूद थी। शो का ऑडिशन शानदार रूप से सफल था, जिसमें 2,270  प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया।

सारे शहर ने पूरे दिल से भाग लिया और ऑडिशन में बड़ी संख्या में आकांक्षियों का उत्साह देखा गया, जिन्होंने अपनी संगीत प्रतिभा दिखाने के लिए बेहतरीन कौशल का प्रदर्शन किया। एक बार चुने जाने के बाद, जज इन युवा गायकों का मार्गदर्शन, पोषण, संरक्षक करेंगे और उन्हें प्रतिष्ठित शीर्षक के लिए तैयार करेंगे।

दिल्ली में प्रतिभागियों की कुल संख्या –2,270

इंडियन आइडल के ऑडिशन की ट्रेन अब दिल्ली छोड़कर नागपुर के लिए रवाना हो गई है। दिल्ली के अलावा नागपुर शहर में ऑडिशन की मेजबानी की जा रही है, इसके बाद मुंबई में अंतिम राउंड होगा। पूरी नई पीढ़ी का भारतीय संगीत उद्योग में स्वागत करने के लिए आकांक्षी गायकों के लिए दरवाज़ें खोलिए।

अगला ऑडिशन 22 अगस्त 2019 को नागपुर में होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri