भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक को “ताइवान एक्सीलेंस के टेकलॉजी सुपरस्टार्स सीजन 3” के लिए अतिथि न्यायाधीश के रूप में चुना गया

1 min


यह भारत का लीडिंग मंच है जहां कॉमेडी और तकनीक का मिलन होता है। पंजीकरण 8 नवंबर से 25 नवंबर तक मुंबई में है जिसमे कॉमेडी के सुपरस्टार बनने और चार लाख रुपये से अधिक का नकद पुरस्कार जीतने का अवसर है।

“ताइवान एक्सीलेंस ने टेकलॉजी सुपरस्टार्स के सीज़न 3 की घोषणा की”। भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री कविता कौशिक को 25 नवंबर, 2021 को मुंबई में होने वाले फिनाले के लिए अतिथि न्यायाधीश के रूप में चुना गया है। विजेता को दो लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा औऱचार उपविजेता को पचास पचास हजार रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा। TechLOgy Superstars सीजन 3, कॉमिक एक्सलेंसी के साथ अगली पीढ़ी के कलाकारों के लिए एकदम सही मंच है, जिसमें प्रतिभागियों के लिए कोई उम्र बन्धन नहीं है।

आने वाले स्टैंड-अप कॉमिक कलाकारों, और महत्वाकांक्षी कॉमेडियन से लेकर हास्य कवि, हास्य रैपर्स या यहां तक कि आपके समूह के उस प्रफुल्लित करने वाले किसी दोस्त तक, यह मंच सभी के लिए खुली है। एक ऐसी थीम चुनें जो कॉमेडी को तकनीक के साथ मिलाती हो, जैसे ‘भारतीयों को ऑनलाइन शॉपिंग क्यों पसंद है’ या ‘कैसे तकनीक ने भारतीय घरों के सर्वोत्कृष्ट भजन गायक की जगह ले ली है’ वगैरा।

अभिनेता शारिब हाशमी और YouTuber और स्टैंड-अप कॉमिक कलाकार अतुल खत्री, क्रमशः सीज़न 1 और सीज़न 2 के जज थे। TechLogy Superstars सीज़न 3 एक वैश्विक कार्यक्रम होगा क्योंकि पंजीकरण न केवल भारतीयों के लिए बल्कि दुनिया भर के कलाकारों के लिए खुला है। सीजन 1 विशेष रूप से मुंबई में आयोजित किया गया था। इतनी बड़ी भागीदारी के साथ यह आयोजन इतना सफल रहा कि सीजन 2 में प्रतिभागियों ने लाइव प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली और ओडिशा से उड़ान भरी। हम सीजन 3 में दुनिया भर से अगले TechLogy सुपरस्टार्स को खोजने के लिए उत्सुक हैं।

एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री कविता कौशिक ने कहा, “सबसे पहले, मुझे एक जोनर के रूप में कॉमेडी पसंद है। देश के मनोरंजन उद्योग की नई आवाज बन सकने वाले ब्रेव लोगों की इस वक्त बहुत मांग हैं। मैं ताइवान एक्सीलेंस के इस उद्यम का हिस्सा बनकर बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रही हूं जहां वास्तविक प्रतिभा को सामने लाया जाएगा। टीम एक क्रिएटिव और उत्साहित समूह है, जो आपके जिंदगी में मजाकिया सामग्री लाने के लिए तैयार है। मैं उन सभी से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहीं हूं।”

भाग लेने की प्रकिया:—

  1. टेक्नोलॉजी थीम पर अपना परफॉर्मेंस वीडियो शूट करें
  2. अपना वीडियो अपलोड करें और @taiwanexcellence.in फेसबुक या @taiwanexcellence_in पर 3 मज़ेदार दोस्तों के साथ टैग करें और हैशटैग #TechLOLSason3 #TaiwanExcellence #EverydayExcelence का उपयोग करें।
  3. अपने प्रदर्शन को अपने सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करना चाहते हैं? बस हमारी वेबसाइट पर रजिस्टर करें, लॉग इन करें और अपना प्रवेश वीडियो अपलोड करें! यहां वीडियो अपलोड करें
SHARE

Mayapuri