दिल्ली के मैडम तुसाद में लॉन्च हुए आपके फेवरेट मोटू पतलू

1 min


दिल्ली के मैडम तुसाद बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ इंडिया के सबसे फेवरेट कार्टून मोटू पतलू का वैक्स स्टेचू को आज लॉन्च किया गया। मैडम तुसाद को कनॉट प्लेस में प्रतिष्ठित रीगल बिल्डिंग में स्थित आकर्षण में किया गया था। मोटू पतलू, खेल, मनोरंजन, और अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के सितारों की एक लंबी सूची में पहले से ही मैडम तुसाद दिल्ली में मौजूद है। यही नही मोटू पतलू के वैक्स स्टेचू लॉन्च पर नुपुर सक्सेना, नीरज विक्रम और सुहास कादव मौजूद थे.

Motu Patlu figure launched at Madame Tussauds Delhi
Motu Patlu figure launched at Madame Tussauds Delhi

समोसे के लिए अपने प्यार के लिए जाना जाने वाला मोटू कहानियों में हंसी का तत्व लेकर आता है। विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित, जैसे कि ‘बीएफ़ अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड चरित्र’, किड्स च्वाइस अवार्ड्स में लगातार तीन वर्षों के लिए सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड चरित्र और दिल्ली सीजी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ एनिमेटेड वर्ण; प्रतिष्ठित पात्रों में टेलीविजन पर एक सफल श्रृंखला भी है और राष्ट्र भर के बच्चों द्वारा पसंद की जाती है।

Motu Patlu figure
Motu Patlu figure

श्री अंशुल जैन, महाप्रबंधक, और निदेशक, मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्रा.लिमिटेड ने कहा, “हमारा प्रयास हमेशा से रहा है कि हम अपने सभी आगंतुकों को एक पूर्ण और यादगार अनुभव दें। मोटू पतलू इस समय भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कार्टून करैक्टर हैं। अन्य प्रसिद्ध हस्तियों के साथ मैडम तुसाद में उनकी मौजूदगी ने विजिटिंग परिवारों के अनुभव को आकर्षण के रूप में समृद्ध किया।

Anshul Jain with Motu Patlu figure
Anshul Jain with Motu Patlu figure

लोटपोट ग्रुप के संपादक और संस्थापक श्री पी.के. बजाज ने कहा: “यह हमारे लिए एक महान क्षण है, क्योंकि हमारी सबसे लोकप्रिय रचना को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित आकर्षण में पहचाना जा रहा है। हम उत्साहित हैं और अपने पसंदीदा सितारों से मिलते हुए बच्चों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। बच्चों के लिए आज हम एक नई मोटू पतलू कॉमिक बुक लॉन्च करने के लिए खुश हैं। ”

Aman Bajaj, PK Bajaj, Harvinder Mankkar, Suhas Kadav, Neeraj Vikram, Nupur Saxena
Aman Bajaj, PK Bajaj, Harvinder Mankkar, Suhas Kadav, Neeraj Vikram, Nupur Saxena

लोटपोट ग्रुप के प्रकाशक और सह-संस्थापक श्री अमन बजाज ने कहा, फाइनल स्टेचू को देखना वास्तविक में देखना काफी मंत्रमुग्ध है। मैडम तुसाद टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है और बच्चों को अपने पसंदीदा मोटू पतलू के साथ लाइव पलों को कैद करते देखना काफी रोमांचक होगा। ”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये