भारत की पहली कस्टमाइज्ड मर्सिडीज-मेबैक के मालिक है राम चरण

1 min


मेगा पावर स्टार राम चरण एक बार फिर अपने घर लाये हैं, लक्ज़री का एक शानदार नमूना। इस बार, यह है मर्सिडीज बेंज मेबैक जीएलएस 600, जोकि एक शानदार लक्ज़री कार हैं। इस कार को विशेष रूप से मेगा पावर स्टार राम चरण के लिए डिज़ाइन किया गया हैं जो उनकी रॉयल्टी को दर्शाता है।

पहले जारी किए गए एक वीडियो में इस लक्ज़री कार को ट्रक के रैंप से नीचे जाते हुए दिखाया गया था। इस कार को नीचे उतरते देख, देखने वालों की आँखें खुली की खुली रह गयी। इसके बाद, वे इस शानदार कार को करीब से दिखाने के लिए आगे बढ़ते हैं। इस कार को मर्सिडीज-मेबैक द्वारा डिजाइन किया गया है और यह भारत में मर्सिडीज-मेबैक सीरीज की पहली कस्टमाइज्ड कार है। कार के एलाय व्हील से लेकर स्टीयरिंग व्हील तक, यह कार दिखने में बहुत शानदार लगती हैं।

वीडियो में उनके लिए आयोजित एक छोटे से इवेंट को भी दिखाया गया है, जहां उन्हें केक काटते और अपनी नई कार की चाबी लेते देखा गया  हैं।  उसके बाद वे इस खूबसूरत कार को ड्राइव करते हुए निकल जाते हैं जोकि देखने में बहुत अच्छा लगता हैं। राम चरण देश के पहले व्यक्ति हैं जिनके पास मर्सिडीज-मेबैक सीरीज की कस्टमाइज्ड कार हैं।

SHARE

Mayapuri