UK से इंडिया की फलाइट्स 31 दिसंबर तक के लिए हुई रद्द, जानिए क्या Vijay Malley पर बनी मीम हो रहा है वायरल?

1 min


Vijay Malley

कोरोना वायरस को लेकर लोग बेफिक्र होते नजर आने लगे थे. ऐसा लग रहा था मानों अब असर कम हो रही है लेकिन शायद इस दौरान वायरस खुद को अपडेट करने में लगा हुआ था. हाल ही में ब्रिटेन में कोरोना के नए केस सामने आये है.

इसे देखते हुए भारतीय सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. 22 दिसंबर 2020 से लेकर 31 दिसंबर 2020 तक के लिए यूनाइटेड किंगडम से भारत आने वाली सारी फ्लाइट्स कैंसिल कर दी गई है.

फलाइट्स कैंसिल होने के बाद एक न्यूज ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी. इसको लेकर बहुत से मीम्स बन चुके है. लेकिन जो मीम्स सबसे ज्यादा चली वो विजय माल्या (Vijay Mallya) वाली थी.

दरअसल उस मीम्स में विजय माल्या (Vijay Malley) हंसते हुए नजर आ रहे हैं. और पोस्टर पर लिखा है- “यूके से इंडिया की फलाइट कैंसिल हो गई है.”

आपको बता दें कि विजय माल्या एक भगोड़ा बिजनेस टाइकून है. खबर की मानें तो विजय माल्या को ब्रिटेन से भारत को हैंड ओवर करने में देरी होने की न्यूज सामने आ रही थी क्योंकि उसने स्पष्ट रूप से शरण और कार्यवाही के लिए आवेदन किया था. साथ ही ये भी खबर थी कि ये मामला एक साल तक खिंच सकता है.

सूत्रों के अनुसार भारत के सुप्रीम कोर्ट के हालिया निर्देश के अनुसार इस साल मई तक सभी कानूनी विकल्पों को समाप्त करने के बावजूद माल्या (Vijay Malley) के सोंपने को लेकर हो रही देरी पर सवाल उठाया था.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये