इंडियाज गॉट टैलेंट 8 के विनर बने मैजिशियन जावेद खान

1 min


इंडियाज गॉट टैलेंट का 8वें सीजन का समापन शनिवार को हो गया। इस सीजन में विजेता का ताज मुंबई के जादूगर जावेद खान के सिर पर सजा। पिछले लगभग ढाई महीने से चल रहे इस कार्यक्रम में अभिनेत्री किरण खेर, निर्देशक-निर्माता करण जौहर व अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जज की भूमिका में थीं। जावेद खान के साथ ग्रैंड फिनाले में 4 और प्रतिभागी थे, लेकिन विनर जावेद बने। विजेता बनने पर पुरस्कार के रूप में उन्हें 25 लाख रुपये और मारुति एर्टिगा कार मिली।

राजस्थान के रहने वाले हैं जावेद…

इस ग्रैंड फिनाले में जावेद खान का पूरा परिवार शामिल हुआ था जो उनके विनर बनने से काफी खुश नजर आए। जावेद ने विनर बनने के बाद ये ऐलान भी किया कि इनाम में मिले पैसो से वो अपने मां-बाप के लिए एक घर खरीदेंगे और उनके सपने को पूरा करेंगे। टीवी पर पर लगभग ढाई महीने तक चले पॉपुलर रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट का फिनाले शनिवार रात को हुआ। जावेद खान मूल रूप से सिरोही, राजस्थान के रहने वाले हैं। लेकिन अब वो मुंबई में बस चुके हैं। जावेद यहां पर IT टेक्नीशियन का काम करते हैं। लेकिन वो जादू करने के शौकीन हैं और उन्होंने अपना ये हुनर इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर दिखाया।

इन चारों से था मुकाबला…

ग्रैंड फिनाले के आखिरी पड़ाव में जावेद खान का मुकाबला 4 फाइनलिस्ट से था। जावेद खान के अलावा, अल्तमस खान, राहुल सिंह और मुकेश सिंह, क्रैजी हॉपर्स और 100 लाइव एक्सपिरियंस बैंड पहुंचे थे। लेकिन जावेद खान ने बाजी मार ली और जीत अपने नाम कर ली। फिनाले के दौरान जावेद खान का सामने 100 लाइव एक्सपीरियंस बैंड के बीच था। दोनों ने इतना अच्छा परफॉर्मेंस दिया कि दोनों के बीच में से एक को चुनना जजों को मुश्किल हो गया था। लेकिन बाद में वोट और जजों के पर्सेंटेज के बाद करन जौहर ने जावेद खान को शो के विजेता के रूप में चुना।

Javed Khan
Javed Khan
Malaika Arora, Javed Khan, Kirron Kher, Karan Johar
Malaika Arora, Javed Khan, Kirron Kher, Karan Johar
Malaika Arora, Javed Khan, Kirron Kher, Karan Johar
Malaika Arora, Javed Khan, Kirron Kher, Karan Johar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये