‘इफ्फी’ के समापन समारोह में देखें भारत-अर्जेंटीना की फिल्म ‘थिंकींग ऑफ हिम’

1 min


48 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह के क्लोजिंग समारोह में अर्जेंटीना के प्रतिभाशाली फिल्ममेकर पाब्लो सीज़र की फिल्म थिंकींग ऑफ हिम को चुना गया है।

इंडो-अर्जेंटीना प्रोडक्शन की यह फिल्म वर्तमान और भूतकाल में घटती हैं। इस फिल्म की कहानी रवींद्रनाथ टैगोर और अर्जेंटीना नारीवादी लेखक और सांस्कृतिक विक्टोरिया ओकंपो के बीच की दोस्ती के बारे में हैं। फिल्म में विक्टर बैनर्जी, एलेनोरा, वेक्सलर, हेक्टर बोर्डोनी, और रायमा सेन शामिल हैं।

28 नवंबर, 2017 को फिल्म फेस्टिवल के समापन दिवस पर फिल्ममेकर पाब्लो सीजर अपनी फिल्म के कलाकारों के साथ फिल्म के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए उपस्थित रहेंगें।

फिल्म के प्रीमियर के बहुत उत्साहित हूं

इस बारे में बात करतें हुए फिल्म निर्माता पाब्लो सीजर कहतें हैं, ” जब मैं अपनी तीसरी फीचर फिल्म के स्क्रीनिंग के लिए 1994 में इफ्फी में आया था। तब से इफ्फी को मेरे दिल में एक खास स्थान हैं। और अब मैं इस बार अपनी ग्यारहवी फिल्म के साथ इफ्फी में मौजूद होनेवाला हूँ। इफ्फी में अपनी फिल्म के होनेवाले वर्ल्ड प्रीमियर के लिए मैं बहुत उत्साहित हूँ।”

वैश्विक कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण वार्षिक कार्यक्रम रहें इफ्फी की इस साल के संस्करण का विषय होगा, ‘सेलिब्रेटिंग फ्यूचर ऑफ सिनेमा’। भारत का 48 वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव इस साल 20 नवंबर से 28 नवंबर 2017 तक गोवा में आयोजित किया जाएगा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये