रिलीज हुआ ‘इंदु सरकार’ का पहला गाना ‘चढ़ता सूरज धीरे-धीरे

1 min


मधुर भंडारकर एक बार फिर लौटे इमरजेंसी पर आधारित फिल्म ‘इंदु सरकार’ को लेकर जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। जिसके बोल है ‘चढ़ता सूरज धीरे-धीरे ढलता है ढल जाएगा’ यह एक कव्वाली है जिसे मशहूर कव्वाल अज़ीज़ मियां ने गाई थी जिसे फिर से इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है। ‘इंदु सरकार’ के लिए इस कव्वाली को अज़ीज़ मियां के ही बेटे मुज्तबा अज़ीज़ ने फिर से गाया है। इसका संगीत अनु मलिक ने दिया है। फिल्म में इस कव्वाली की असली धुन के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है और बहुत ही खूबसूरती से इसे एक नई शक्ल दी गई है।

गाने की पिक्चराइजेशन के लिए एक प्राइवेट पार्टी का सेटअप किया गया है जिसमें नील नितिन मुकेश अपने साथियों के साथ अगले सोफ़े पर बैठे हैं और यह गीत सुनकर असहज हो रहे हैं। गाने के बीच-बीच में इमरजेंसी के दौरान हुई हिंसक घटनाओं की भी झलक दिखाई गई है।

इस फिल्म में नील नितिन मुकेश को संजय गांधी का लुक दिया गया है। नील इस लुक में दमदार लग रहे हैं। फिल्म में सुप्रिया विनोद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नजर आएंगी। फिल्म ‘इंदु सरकार’ एक ऐसी महिला की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान सत्ता के खिलाफ खड़ी होती है। इस महिला का किरदार ‘पिंक’ से चर्चा में आईं कीर्ति कुल्हारी ने निभाया है। फिल्‍म 28 जुलाई को रिलीज हो रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये