मोहित मलिक को चोट की वजह से लगे टांके

1 min


स्टारप्लस के डेली सोप ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में रॉकस्टार सिंकदर सिंह गिल की भूमिका निभा रहे, अभिनेता मोहित मलिक को पीछा करने वाले वाले एक सीक्वेंस की शूटिंग के तुरंत बाद ही अस्पताल ले जाना पड़ा। चोट लगने की वजह से उनकी उंगली पर टांके लगे हैं।

अंगूठियां एक चीज से टकरा गई मेरी स्किन कट गई

मौजूदा कहानी के अनुसार कुल्फी, (आकृति शर्मा) गायब हो गई है, लेकिन दरअसल उसे डेविड (राजीव भारद्वाज) ने किडनैप किया है। सिकंदर को किडनैपर के बारे में पता चलता है और वह उसका पीछा करना शुरू कर देता है। इसकी शूटिंग के दौरान मोहित की अंगूठियां एक नुकीली चीज से टकरा गई और उस उंगली में कटने की वजह से लगातार खून बहने लगा। टीम तुरंत ही उनकी मदद के लिये दौड़ी और उन्हें अस्पताल लेकर गई।

इस बारे में बताते हुए मोहित कहते हैं, ‘‘हमलोग एक बड़े ही गंभीर फाइट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे लेकिन चीजें वास्तविक हो गईं। सिकंदर में रूप में मैं अंगूठियां पहनता हूं और अंगूठियां एक चीज से टकरा गई मेरी स्किन कट गई। हम तुरंत ही अस्पताल पहुंचे और वहां जाकर मुझे पता चला कि मुझे टांके लगवाने पड़ेंगे, क्योंकि चोट गहरी थी।’’

वह आगे कहते हैं, ‘‘वाकई बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन जाहिर है यह चीज मुझे कुछ भी करने से रोक नहीं सकती। मैं आज भी शूटिंग कर रहा हूं।’’ हमें आपका जज़्बा पसंद आया, सिकंदर जी!

देखिये, मोहित मलिक को सिकंदर के रूप में ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में सोमवार-शुक्रवार, रात 8.30 बजे, केवल स्टारप्लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri