आईनॉक्स सभी भारतीय ओलंपियनों के लिए मुफ्त मूवी टिकट प्रदान करता है

1 min


भारत की अग्रणी मल्टीप्लेक्स श्रृंखला और भारतीय ओलंपिक टीम के आधिकारिक प्रायोजक, आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने आज सभी भारतीय ओलंपियनों के लिए मुफ्त मूवी टिकट की घोषणा की। जबकि सभी भारतीय ओलंपियनों को 1 वर्ष की अवधि के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश की जाएगी, पदक विजेता अपने जीवनकाल के लिए मुफ्त मूवी अनुभव के हकदार होंगे। यह घोषणा टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों के लिए भारतीय ओलंपिक टीम के आधिकारिक प्रायोजक के रूप में भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के साथ आईनॉक्स समूह के जुड़ाव का विस्तार है।

घोषणा के बारे में बोलते हुए, आलोक टंडन, मुख्य कार्यकारी अधिकारी – आईनॉक्स लीजर लिमिटेड ने कहा, “सभी भारतीय ओलंपियन धैर्य, दृढ़ संकल्प, कड़ी मेहनत और लचीलापन का प्रतीक हैं। वे ओलंपिक की उत्कृष्ट भावना के सबसे सच्चे चित्रण हैं, जो एकजुटता, सहयोग और उत्कृष्ट टीम वर्क को समझते हैं। यही कारण है कि हम मानते हैं कि परिणामों की परवाह किए बिना, ओलंपिक और ओलंपियन के बारे में सब कुछ गर्व की भावना पैदा करता है, जो कोई अन्य खेल आयोजन नहीं कर सकता है। हमें गर्व के इन पलों को देने के लिए हम अपने एथलीटों के बहुत आभारी हैं, और हम उन्हें अपने तरीके से संतुष्ट करना चाहते हैं। हमारी ओर से यह मात्र इशारा हमारे प्रत्येक तारकीय एथलीट के प्रति कृतज्ञता की भावना का उदाहरण है। बहुत गर्व के साथ, हम अपने सिनेमाघरों में प्रत्येक एथलीट का स्वागत करना चाहते हैं और हमें देश के हमारे सभी सिनेमाघरों में अपने असाधारण सिनेमा देखने के अनुभव के साथ उन्हें लाड़ प्यार करने की अनुमति देते हैं।”

एथलीट देश के किसी भी आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में किसी भी प्रारूप में और किसी भी फिल्म के लिए इशारे का लाभ उठा सकेंगे। आईनॉक्स वर्तमान में 69 शहरों में 648 स्क्रीन के साथ 153 मल्टीप्लेक्स संचालित करता है।

आईनॉक्स ने हाल ही में “आयेगा इंडिया” नामक एक अभियान शुरू किया था, जो उन अरबों भारतीय खेल प्रशंसकों के दिलों में प्रचलित अडिग और अटूट गौरव का सम्मान करता है, जो दृढ़ता से मानते हैं कि “भारत पहुंचेगा” बड़े मंच पर – टोक्यो 2020 ओलंपिक, से निर्धारित 23 जुलाई तक 8 अगस्त 2021, जिन्होंने टीम इंडिया की ज्यादा एक भाग के रूप में महसूस करता है एक भारतीय प्रशंसक, की भावना वर्णन, एथलीटों के रूप में खुद को, अभियान भी एथलीट लचीलापन और निर्धारित भावना को समृद्ध श्रद्धांजलि का भुगतान करती है सफल होने के लिए एक ओर जहां सभी बाधाओं के खिलाफ, और उज्ज्वल प्रकाश बनें जो देश को एक खुशहाल और उज्जवल भविष्य की ओर प्रेरित करता है।

यह आईनॉक्स का भारतीय ओलंपिक टीम के साथ पहला जुड़ाव है। आईनॉक्स ग्रुप हमेशा से ही देश में खेलों को बढ़ावा देने में सबसे आगे रहा है। हाल के दिनों में, समूह ने टेबल टेनिस, फुटबॉल, बैडमिंटन, रनिंग, बास्केटबॉल और क्रिकेट के क्षेत्र में विभिन्न खेल आयोजनों, टीमों और लीगों का समर्थन करने और प्रभावी प्रचार पहल के माध्यम से जनता के बीच जागरूकता पैदा करने की दिशा में काम किया है। आईनॉक्स अतीत में एनबीए, राजस्थान रॉयल्स, पीबीएल, आईसीसी विश्व कप आदि सहित कई खेल ब्रांडों और आयोजनों से जुड़ा रहा है, या तो प्रायोजक के रूप में या सिनेमा प्रसारकों के रूप में।

SHARE

Mayapuri