मुंबई में आयोजित हुआ आईएनआईएफडी वाइब्रेंस 2018

1 min


वाइब्रेंस 2018 इस साल बांद्रा-आईएनआईएफडी (इंटर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग) की हस्ताक्षर वार्षिक घटना ने गर्व से विषय “प्रेरणा और फैशन” प्रस्तुत किया। इस कार्यक्रम में डीजे शीज़वुड, श्वेता खंडूरी की उपस्थिति देखी गई। रचनात्मकता सबसे अच्छी थी और दर्शकों को बांद्रा-आईएनआईएफडी के छात्रों द्वारा प्रतिभा और प्रस्तुति के साथ मंत्रमुग्ध कर दिया गया था।

2018 “प्रेरणा और फैशन” के विषय के लिए सच है, छात्रों को दुनिया भर से विभिन्न विविध तत्वों से प्रेरित किया गया था, जैसे – रंगीन बम, मर्दाना टच, फूलों की घाटी, नरक, वेंडरलस्ट, गुलाब खिड़की, फ्लोर डी बाया, अंग्रेजी हवाएं , निर्वाण, कैलिडोस्कोप, आईसी फ्रॉस्ट, लाइटिंग बग, उत्तरी लाइट्स, ऑटोमोबाइल, मूल अमेरिकी, बोल्ड एन सुंदर, बैंगनी ग्रे, ब्लैक कालीन, शरारती होने के नाते, पॉप आर्ट।

उपयुक्त विषयों के आधार पर, जूनियर और वरिष्ठ नागरिकों के छात्रों के प्रत्येक समूह ने कपड़ों को बनाया जो रचनात्मकता को सर्वोत्तम रूप से दिखाता है। छात्रों ने तीसरे वर्ष बीएससी डिग्री छात्रों द्वारा बनाई गई ब्राइडल पहनने के साथ लंदन फैशन वीक पर अपने रचनात्मक कदम का प्रदर्शन किया।

बांद्रा-आईएनआईएफडी (इंटर नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन डिजाइनिंग) के छात्रों ने इस वर्ष के “विब्रांस 2018” में फैशन दुनिया से ग्लिटरटी के साथ रंगों और आरामदायक पोशाक के वर्गीकरण संग्रह का ग्लैमर प्रदर्शित करने की भारी खुराक दी।

श्री विवेक धवन की अध्यक्षता में, दिषा धवन त्रिपाठी और लुइस वाज़ का उल्लेख है “इस शो का पूरा उद्देश्य हमारे छात्रों को देना है, जो फैशन डिजाइनर उभर रहे हैं, अपनी प्रतिभा दिखाने और उनके चुने हुए उद्योग का स्वाद पाने के लिए एक मंच है। हर साल की तरह, इस साल हमारे पास थीम “प्रेरणा और फैशन” थी। इस प्रकार उनकी वृद्धि में वृद्धि होती है और उन्हें जीवन में विजेता बनाते हैं। न्यायाधीशों और डिजाइनरों के सक्रिय समर्थन ने उभरते युवा डिजाइनरों को जबरदस्त आत्मविश्वास और प्रोत्साहन दिया जिन्होंने “वाइब्रेंस 2018” में अपना संग्रह दिखाया।

VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
Vivek Dhawan
Disha Dhawan Tripathi
Shweta Khanduri with Disha Dhawan Tripathi and DJ Sheizwood
Nisha Harale, Shweta Khanduri with Disha Dhawan Tripathi and DJ Sheizwood
Marcelous Bapista, Disha Dhawan Tripathi
Nisha Harale with Disha Dhawan Tripathi
Shweta Khanduri
Nisha Harale
Manish Goswami
Asa Kazingmei
DJ Sheizwood
Mangesh Pawar
Team INIFD Bandra at INIFD BANDRA’s VIBRANCE 2018
Mangesh Pawar
Asa Kazingmei
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018
VIBRANCE 2018

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये