‘स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक’ से मेजर समर उर्फ गौतम रोडे का इंटेंस लुक आया सामने

1 min


गौतम रोडे एक ऐसे एक्टर हैं जो हर किरदार में ढल जाते हैं। उन्हें बेहतरीन प्रेजेंटेशन के लिए जाना जाता है और परिणाम सभी के सामने हैं। इसलिए, आगामी और बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘स्टेट ऑफ सीज’ के हाल ही में रिलीज़ किए गए पोस्टर और ट्रेलर के साथ, जो एक मंदिर के हमले पर आधारित है, यह देखना अद्भुत है कि गौतम ने खुद को मेजर समर में बखूबी बदला है। तराशे हुए लुक से लेकर तीखी आंखों और बेमिसाल एक्सप्रेशंस तक, गौतम एक सेना अधिकारी की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं, जो अपने देश की खातिर अपनी जान जोखिम में डालने की भी परवाह नहीं करता है।

इस पर बात करते हुए वे कहते हैं, “स्टेट ऑफ सीज में मेजर समर की भूमिका निभाना एक अद्भुत अनुभव रहा है। यह किरदार काफी दमदार है और मुझे खुशी है कि ऑडियंस इसे अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है। यह एक शारीरिक और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी और मैंने इसे बखूबी निभाने की कोशिश की है। सेना के अधिकारी हमारे सच्चे नायक हैं और मेरे लिए मेजर समर की भूमिका निभाना सम्मान की बात है।”

‘स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक’ में गौतम रोडे, अक्षय खन्ना और विवेक धैया अभिनय कर रहे हैं। इसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया गया है, और इसका प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी 5 पर होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये