INTERVIEW!! मेरे बिग-बॉस छोड़ने के बाद शो की टीआरपी बढ़ी – सलमान खान

1 min


बिग-बॉस के नौवें सीजन की मेजबानी कर रहे मिलनसार अभिनेता सलमान खान ने कहा कि शो के माध्यम से लोगों का जुड़ना उन्हें अच्छा लगता है।
सलमान खान

आप छ: साल से लगातार बिग बॉस की मेजबानी कर रहे हैं, आपको कैसा लग रहा है?

सही कहूं, तो मैं आभारी हूं एंडेमोल के दीपक धर व कलर्स के राज नायक का जिन्होंने मुझे एक बार फिर इस शो को होस्ट करने के लिए चुना जबकि मैं इकलौता ऐसा व्यक्ति रहा जिसकी वजह से इस शो की टीआरपी रेटिंग कम हुई थी।

दर्शकों को बिग बॉस-9 से क्या उम्मीद करनी चाहिए, क्या इस सीजन में कुछ नया देखने को मिलेगा ?

बिग बॉस-9 का केवल एक ही मूल आधार है कि यह शो डबल भ्रम लाने जा रहा है, डबल गिगल्स, परेशानी डबल, मुसीबत डबल, दिमाग डबल, बिग बॉस के साथ मनोरंजन डबल।

sallu-647_091315063038_092315014241

इस ट्रबल और डबल की लड़ाई में, क्या आप शांतिदूत बनेंगे?

इससे पहले के सीजन में एयरलाइंस व जन्नत की स्ट्रेटजी रही है तो इस बार यह डबल मनोरंजन सहित डबल मुसीबत लाएगा, यह एक पंथ शो है और इस बार अधिक आकर्षक होगा। यह जानने के लिए की इस बार मैं शांतिदूत बनूंगा या नहीं आपको यह शो देखना पड़ेगा।

आप पिछले सीजन में शो को बीच में ही क्यो छोड़ कर चले गए थे?

तीन महीने शो को होस्ट करने के बाद, मैं थक गया था और इस शो को बीच में ही छोड़ कर चला गया था। मैंने यह निर्णय लिया था कि मैं इस शो को दुबारा कभी होस्ट नहीं करूंगा क्योंकि यह मुझे प्रभावित करने लगा था, मैं सभी प्रतिभागियों से कनेक्ट हो गया था और यह भी सुनिश्चित कर लिया था कि वो सब लाइन पार न कर पाए। अमित जी ने जब शो को होस्ट किया था तब बिग-बॉस के घर में जो कुछ भी हो रहा था वो प्रतिक्रिया नहीं करते थे। सही कहूं तो फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूंटिग की वजह से मुझे शो को बीच में ही छोड़ना पड़ा था। मेरे शो छोड़ने के बाद टीआरपी बढ़ी क्योंकि होस्ट के रूप में फराह खान ने एक बहुत अच्छा काम किया था।

salman-bigg-boss-9-759

बतौर होस्ट आप खुद को इस शो के लिए कैसे तैयार करते हैं?

मैं हर रोज शो देखता व अगर किसी कारण न देख पाऊं तो चैनल मुझे इस शो की डीवीडी भेजते थे जिसे देख मैं प्वाइंट बनाया करता था। मेरे नजदीक वरिष्ठ लोग हैं, जो दिल से युवा हैं जैसे कि मेरी मां सलमा, उमा चाची (प्रेम चोपड़ा की पत्नी) और हीरो चाची (करण जौहर की मां)।

छठी बार आप इस शो की मेज़बानी कर रहे हैं आपको ओवर एक्स्पोजर का डर नहीं रहता?

ओवर एक्सपोजर का तो बिल्कुल भी डर नहीं रहता। जब आप सही तरीके से काम करना चाहते हैं व जब आप अपने दिल की सुनते हो। बतौर होस्ट मैं अपने जीवन के उतार-चढ़ाव शेयर करना चाहता हूं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये