INTERVIEW!! अनीस बज्मी की सफाई अक्षय को अपनी आगे की फिल्मो में ना लेने की !! वेलकम बैक में तो नहीं है अक्षय किन्तु आंखें-२ में भी नहीं नजर आएंगे अक्की ??

1 min


जॉन की  तारीफ में अनीस बहुत कुछ बोले और अक्षय को अपनी आगे की फिल्मों में ना  लेने के बारे में सफाई  भी दी हमारी संवाददाता लिपिका वर्मा को

मेरा फिल्मी सफर बहुत ही अच्छा रहा है। जॉन को मैं, “नो एंट्री” के समय मिला था हम दोनों ने बहुत देर तक हंसी मजाक किया और बहुत ढेर सारी बातें भी की थी किन्तु उसके बाद हालॉंकि हम दोनों साथ में काम करना चाहते थे पर काम कर नहीं पाये।

“वेलकम बैक” में अक्षय को ना लेना और जॉन को कास्ट करने के बारे में अनीस ने कहा – “दरअसल में हमें एक नए हीरो की जरूरत थी। यह कहानी की डिमांड है। अक्षय को हमने इतना  सीधा दिखाया था तो उसके आगे की कहानी है यह वेलकम बैक। जाहिर सी बात है हम अक्षय को इस फिल्म में कास्ट नहीं कर पाते। अक्षय का कोई भी विकल्प नहीं हो सकता है वह एक कम्पलीट एक्टर है -जिनका कॉमिक टाईमिंग बहुत ही अच्छा है, रोमांटिक और एक्शन हीरो भी बेहतरीन  है अक्की, और तो और उनसे ज्यादा समय पर पहुंचने  वाला  एक्टर कोई और नहीं है। इस फिल्म में जॉन के ग्रे शेड्स दिखलाये गए है जोकि अक्षय को हम नहीं दिखला सकते। जॉन के डायलॉग्स और स्टाइल भी अलग है सो अक्षय को हमने इस फिल्म में कास्ट नहीं किया है। अक्षय मुझे प्यार और मेरी इज्ज़त भी करता है। हम दूसरी फिल्म जरूर एक साथ करेंगे। अक्षय के साथ काम करने के लिए मेरे पास अच्छी खासी  स्क्रिप्ट भी होनी चाहिए।

Nana-Patekar-with-Anees-Bazmee

मेरा नाना के  साथ लव -हेट का रिश्ता है भाई  !! निर्देशक की हैसियत से मुझे नाना को और बाकी सारे अभिनेताओं  को सही स्क्रिप्ट देनी होती है। मेरा  फर्ज है उनको कन्विंस करूँ पर साथ ही यदि उन्हें कुछ कहना होता है तो उन्हें भी मुझे  कन्विंस करना पड़ता है, और यदि मैं कन्विंस ना हो पाया तो जिस तरह से सीन करना होता है निर्देशक  की नजर से मैं वैसा ही करता हूं। नाना को यह अच्छी तरह से पता है की सिनेमा के प्रति बहुत ही आवेशपूर्ण रवईया है मेरा । नाना को हमेशा पता  होता है कि  मैं क्या चाह  रहा हूं।

शाईनी  आहूजा मेरे किरदार के लिए फिट बैठते है और उनके इलावा मेरे ज़ेहन में कोई और एक्टर नही था। बाकी  सारी बातें मैंने एक साइड में रख कर  उन्हें सिर्फ  किरदार के रूप में देखा। जब मैंने उन्हें कहानी सुनाई तो शाईनी बहुत ही भावुक  हो गए थे। चार साल के गैप के बाद वह मेरे साथ काम कर रहे हैं और बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ काम किया है  उन्होंने।

Welcome-Back-trailer-Out-watch-Anil-Kapoor-Nana-Patekar-John-Abraham

फिरोज खान को मैं आज भी मिस करता हूं। उनकी फिल्में आज भी देखता हूं  मैं। मैं उन्हें काफी मर्तबा मिलने भी जाता रहा हूं खासकर जब उनकी तबियत नासाज रहा करती थी। उनकी फिल्म कुर्बानी  और जज़्बा देख कर बड़े हुए हैं हम और इन फिल्मों के डायलॉग्स भी बोल बोल कर बड़े हुए है हम सब.

Welcome Back team

ऑंखें 2 कर रहा हूं इसमें जॉन अब्राहम और अनिल कपूर नजर आएंगे। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। अक्षय और अर्जुन रामपाल इस फिल्म में इस लिए नहीं होगे क्योंकी  पिछली फिल्म में यह दोनों अमितजी को चीट करते है और यह बात उन्हें पसंद नहीं आती  है। कहानी आगे बढ़  रही है इस लिए अक्षय एवं अर्जुन रामपाल नहीं है फिल्म “आंखे” में भी।”

 

SHARE

Mayapuri