INTERVIEW!! “मेरी उम्र कोई छोटी नहीं हो रही है शादी तो करनी ही है” – डीनो  मोरिया

1 min


मॉडल से अभिनेता बने डीनो मोरिया बहुत जल्द रियेलिटी शो, “आई कैन डू दैट” जो कि ज़ी चैनल पर प्रसारित किया जाने वाला है उसमें अपना पावरफुल अंदाज़  दिखाने बहुत जल्द आ रहे हैं।

हमारी संवाददाता लिपिका वर्मा के साथ बातचीत में उन्होंने बेझिझक सारे सवालों के जवाब दिए –

बिग बॉस में आने वाले हैं यह सारी मीडिया में प्रचलित हुआ क्या कहना है डीनो  ?

जी हाँ! कोई मुझे कॉल करके बिग बॉस में आने का न्यौता हमेशा से ही देता है। किन्तु जैसे ही मैं बी- का उच्चारण सुनता हूं सीधे सीधे ना कह देता हूं। मुझे बिग बॉस शो में नहीं जाना है क्योंकि मुझे यह शो पसंद नहीं है ।

फिर आई कैन डू दैट थेट -ज़ी, का शो क्यों चुना आपने ?

सिर्फ इस लिए चुना क्योंकि यह बहुत चैलेंजिंग शो है और कुछ अलग स्पोर्टी चीज़ करने को मिलेगी। बचपन से मुझे खेल कूद में रूचि भी रही है। मैं बास्केट बॉल खेलता था। इसलिए मैंने इस शो के लिए हामी भर दी।

01i-can-do-it9

सलमान शो के होस्ट और आपके दोस्त है कभी उन्होंने न्यौता नहीं दिया बिग बॉस में आने का आपको ?

सलमान क्योंकि मेरे दोस्त हैं तो उन्हें यह बखूबी पता है कि मुझे बिग बॉस में नहीं जाना है। इसलिए उन्होंने एक बारी भी मुझे वहां आने का न्यौता नहीं दिया।

आप की शादी की चर्चा आम हो गयी थी ?

अपनी दोनों हाथो की उंगलियाँ दिखला कर कहा डीनो ने -,” देखिये मेरी किसी भी ऊंगली में शादी की अंगूठी नहीं है सो मै अभी तक कुंवारा ही हूं पर हाँ मेरी उम्र कोई छोटी नहीं हो रही है -शादी तो करनी ही है। पर कोई जोड़ी तो मिलनी चाहिए ना?

अपनी फिल्म, “राज़” के समय की गर्लफ्रेंड बिपाशा के बारे में उस वक़्त की यादें ताजा कर हमारे साथ कुछ शेयर करना चाहेंगे ?

हँसते हुए डीनो ने जवाब दिया, ” वह लम्हें यादगार हैं और बहुत ही अच्छा समय था। हम दोनों की कैमेस्ट्री परदे पर भी बेहतरीन थी। बिपाशा के साथ काम करने में बहुत मजा आया था। उस समय कुछ हो गया सो हो गया।

bips-dino-read

कभी परदे पर बिपाशा एवं डीनो को एकसाथ देख सकते है उनके फैंस ?

जो कुछ भी हुआ वह हम दोनों का भूतकाल है। यदि कोई निर्देशक/निर्माता कोई अच्छी कहानी हम दोनों के लिए लेकर आता है तो मैं जरूर काम करना चाहूँगा बिपाशा के साथ। अभी तक क्यों किसी ने हमारी जोड़ी पर विचार नहीं किया ?  आप का सवाल सही है, अच्छा है।” हंसकर बोले डीनो।

अपने डी एम फिटनेस स्टूडियो के बारे में क्या कहेंगे ?

काफी अच्छा रिस्पांस मिला है हमारे फिटनेस स्टूडियोज को यहाँ मुंबई में। उसे और बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं हम। बहुत सारे हाउसिंग एसोसिट्स से भी प्लानिंग का ऑफर हमे मिलता है। दरअसल मुंबई में काफी जगह है सो हम चाहते है २०० डी एम फिटनेस स्टुडिओ बनायें। ”

आपकी ऑनलाइन “आई -भक्ति” क्या करती है ?

जो कोई भी देसी या विदेशी व्यक्ति मंदिरो में नहीं पहुँच पाते है सो हमारी आई भक्ति संस्था उनका चढ़ावा मंदिर तक जाकर चढ़ाते है और जिस वक़्त उनका चढ़ावा मंदिर में पंडितजी चढ़ाते है वह घर पर बैठे बैठे सब अपने फोन पर देख सकते है। बस उन्हें अपने चढ़ावे आर्डर देना पड़ता है।

dino

आप पर इल्जाम था की बाबा विश्वनाथ के काशी भक्तों को आपने छला है ?

ऐसा है, बस वहाँ के पंडितजी को अपना महत्व नहीं मिला ऐसा उन्हें लगा और हमने जाकर मामला सुलझा लिया है। दरअसल मैंने सब कुछ एग्रीमेंट द्वारा बनाया हुआ है। अब कोई दिक्कत नहीं है।

अपनी आई – भक्ति को और कहाँ – कहाँ बढ़ाना चाहते हैं आप ?

दक्षिण भारत – तिरुपति के मंदिर में और केरल के मंदिरों में भी आई -भक्ति को ले जाना चहता हूं। ”

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये