INTERVIEW: ऑनेस्टी हो तो शादी सही मायने में सफल होती है – कल्कि कोचलिन

1 min


kalki-koechline.gif?fit=650%2C450&ssl=1

लिपिका वर्मा

कल्कि कोचलिन की फिल्म, “वेटिंग” हाल ही में रिलीज़ हुई है जिसमें नसीरुद्दीन शाह के साथ वह दूसरी बारी नजर आने वाली हैं। कल्कि ने अपनी बॉलीवुड फिल्मों के साथ साथ तमिल में काम करने की इच्छा जाहिर की, साथ ही कल्कि वेस्ट की फिल्मों में अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहती हैं। खैर अपने नए लिव इन रिलेशनशिप (जिम सारभ (नीरजा टेररिस्ट) को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, दूसरी शादी कर सकती हैं कल्कि –

कल्कि की एक अनूठी भेंटवार्ता लिपिका वर्मा के साथ पेश है

नसीरुद्दीन शाह के साथ कैसी रही आप की कैमेस्ट्री ?

जब मैं अपनी पहली फिल्म, “येल्लो बूट्स” कर रही थी उनके साथ तो ज़ाहिर सी बात है नर्वस थी। पहले सीन में तो मैं अपनी लाइन्स ही भूल गयी थी। किन्तु, क्योंकि, ‘वेटिंग ‘मेरी दूसरी फिल्म है उनके साथ तो मुझे कोई डर नहीं लगा। वह एक बहुत ही बेहतरीन इंसान हैं। इस बारी उनके साथ काम करना बहुत ही अच्छा रहा।

kalki-naseer-759

आप हॉलीवुड में काम करना पसंद करेंगी कभी ?

देखिये, मैं यहाँ पर भी बहुत अच्छा काम कर रही हूँ। तो देखूंगी, यदि कोई अच्छी फिल्म हो और किरदार भी अच्छा हो तो सोचूंगी उस बारे में। किन्तु अपना जमा जमाया करियर छोड़ कर कतई नहीं जाना चाहूँगी। यदि मुझे फ्रेंच फिल्म या फिर तमिल फिल्मों में काम करने का ऑफर मिले तो मैं ख़ुशी ख़ुशी इन फिल्मों में काम करना चाहूंगी।

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने की इच्छा है आपकी ?

कौन नहीं रजनीकांत के साथ काम करना चाहेगा ? हर एक्ट्रेस की दिली ख्वाहिश होगी रजनीकांत के साथ काम करने की। मेरी भी यही इच्छा है। काफी सारे निर्देशकों के साथ काम करना चाहूँगी मैं जैसे – मणिरत्नम, डॉक्टर मेनोन और एक्टर विक्रम। मुझे तेलुगु फ़िल्में करने से कोई एतराज़ नहीं किन्तु दुनिया की किसी भी भाषा में काम करने के किये पहले मुझे उस भाषा को सीखना पड़ेगा और यह मेरे लिए अत्यन्त कठिन काम है।

942614749

क्या आप फिल्मों के निर्देशन की बाग़डोर कभी सम्भाल सकती हैं ?

वैसे तो मैंने थिएटर के प्लेज़ भी डायरेक्ट किये हैं। किन्तु निर्देशन एक बहुत ही कठिन काम है शायद यह मैं अच्छी तरह से नहीं कर पाऊँ और तो और मेरे पास उतना वित्त भी तो नहीं है। पैसों का इंतजाम करना मेरे लिए मुमकिन नहीं है। फिल्म का निर्देशन करना एक बहुत जिम्मेदारी का काम होता है।

शादी आप के लिए क्या मायने रखती है ?

शादी एक कल्पना है जिसे अच्छा रूप मिले तो बेहतर। ऑनेस्टी हो तो शादी सही मायने में सफल होती है।

तो क्या आप दूसरी शादी ?

क्यों नहीं – नेवर से “नो”

1430393558-8034

खैर अपने नए लिव इन रिलेशनशिप को लेकर क्या कहना चाहेंगी ?

नो कमेंट – नो टेक – सॉरी -थैंक्यू” यही कह कर कल्कि ने कुछ भी नहीं कहा और बस चुप्पी साधे रहीं वह।

अन्त में कुछ सोच कर कल्कि बोली आप लोगों को हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में क्यों जानना होता है। मुझे अपनी फिल्मों के बारे में बात करना अच्छा लगता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये