INTERVIEW: मैं माँ जरूर बनना चाहूँगी लेकिन यह अगले 9 महीनों में नहीं होगा – सनी लियोन

1 min


लिपिका वर्मा

सनी लियोन अपने बॉलीवुड के सफर से बेहद खुश हैं। बहुत जल्द एमटीवी पर रियेलिटी शो “स्प्लिट्स विला 9″ में दोबारा होस्ट बनी हुई नजर आएंगी। सनी के पति डेनियल सनी का काम भी एक मैनेजर की हैसियत से देखते हैं। डेनियल एक ऐसे पति हैं जो अपनी पत्नी की सफलता से जलन नहीं महसूस करते हैं। अमूमन पत्नी अपने पति की सफलता में हमेशा शामिल होती हैं किन्तु हस्बैंड्स को ऐसा करने में थोड़ी बहुत हिचकिचाहट होती है।

लेकिन – क्योंकि डेनियल असुरक्षित महसूस नहीं करते हैं इसलिए मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर चलते हैं।” बीच में ही बोल उठी सनी लियोन

सनी ने लिपिका वर्मा के ढ़ेर सारे सवालों के जवाब बेधड़क दिए –

आप के पति आपकी सफलता का हिस्सा बनने में शर्मिंदगी महसूस नहीं करते हैं। क्या कहना चाहेंगी ?

जी हाँ! आपने बिल्कुल सही पकड़ा है, डेनियल ऐसा कर पाते हैं क्योंकि वह बहुत ही स्ट्रांग विचारधारा के हैं। एक पति अपनी पत्नी की उपलब्धियों में शामिल तभी हो पाता है जब उसके अंदर आत्मविश्वास हो। उसके मन मस्तिष्क में यह सहन करने की क्षमता होनी चाहिए कि पत्नी उसके दाईने हाथ का हिस्सा है। हम दोनों बतौर पति-पत्नी अत्यन्त निर्धारित व्यक्तित्व की हस्ती रखते हैं। दोनों ही हमारे रोज़गार को बेहतरीन तौर से चलाने की कोशिश में लगे रहते हैं। डेनियल की वजह से हमारी टीम अपनी रसोई का खर्चा तो बड़ी आसानी से निकाल ही लेती है। डेनियल बिना रुके अपने काम में लगे रहते हैं। वह मेरे मैनेजर का काम भी देखते हैं। उनकी ही वजह से आज मैं अपनी सफलता का स्वाद चख पा रही हूँ। उन्होंने मुझे जैसी भी मैं हूँ – वैसे ही मुझे अपनाया है। हम दोनों एक अच्छे दोस्त भी हैं। मेरे साथ साथ वह भी कड़ी मेहनत करते हैं सो मेरी सफलता का श्रेय मेरे पति को ही जाता है। ज़ाहिर सी बात है उन्हें कोई अहम भी नहीं है।

photo_1449657615

शाहरुख़ खान की फिल्म, “रइस” में आपने एक आइटम नंबर किया है क्या कहना चाहेंगी ?

मुझे ख़ुशी है कि धीरे धीरे मैंने अपना एक मुकाम बना ही लिया है हिंदी फिल्मी दुनिया में खुशी की बात है कि मेरा फिल्मी सफर बेहतरीन हो रहा है और शाहरुख़ की फिल्म में काम मिला है तो ख़ुशी तो होनी ही है। कुछ भी एक दिन में नहीं हो पाता है। जब मुझे शाहरुख़ खान के यहां से बुलावा आया तो मैंने उनसे यही सवाल किया” क्या आपने सही नंबर डायल किया है ? उनकी फिल्म में गाने में भाग लेना मेरी बहुत बड़ी उपलब्धियों में से एक है। उस एक फोन कॉल ने मुझे गौरवान्वित कर दिया।

सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहेंगी आप ?

मेरी सलमान से मुलाकात तो हुई है। वह बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं। बस उनके साथ काम करने के लिए मैं  भगवान से अपनी इच्छा जताती हूँ और यदि सलमान के साथ काम करने का मिला तो मेरी मनोकामना पूरी हो जाएगी मेरा सपना भी पूरा हो जायेगा। यह जब भी होगा तब होगा।

sunny-leone

पर आप अरबाज़ की फिल्म कर रही हैं ?

जी हाँ मैंने एक फिल्म अरबाज़ के साथ साइन की है। मैं अभी उसके बारे में कुछ नहीं बता सकती हूँ। कुछ बोलूंगी तो मेरी बैंड बज जायेगी।

आप साउथ की फिल्में करना चाहेंगी ?

मेरे लिए काम ही मेरी पूजा है। बस काम मिलना चाहिए मैं साउथ फ़िल्में तो क्या चाईनीज़ फ़िल्में भी कर लूँगी। बस थोड़ी मेहनत करनी होगी भाषा सीखने में।

आप विवादों को कैसे झेलती हैं ?

मुझे नकारात्मक टिप्पणियों से कुछ लेना -देना नहीं होता है। मैं ब्लॉक बटन दबा देती हूँ। बस सकारत्मक विषयों को तवज्जो देती हूँ और इसलिए खुश भी रहती हूँ

Becoming-Leela-was-tough-for-me-Sunny-Leone

क्या आप माँ बनना चाहेंगी ?

मैं यदि माँ बनने पर कुछ भी बोलती हूँ तो उसे तोड़ मोड़ कर के लिखा जाता है, मैं एक बारी फिर से कह देना   चाहूंगी। मैं माँ जरूर बनना चाहूँगी लेकिन यह अगले 9 महीनों में नहीं होगा पर यह जब भी होगा तब मैं भी माँ बनकर उस पल का अनुभव जरूर लेना चाहूँगी। एक स्त्री होने के नाते मुझे माँ बनने के अनुभव का एहसास जरुर करना है।

SHARE

Mayapuri