INTERVIEW!! “कट्टी बट्टी फीमेल किरदार”-  “कंगना के अलावा  कोई और पूर्ण नहीं कर पाती” – इमरान खान 

1 min


इमरान  खान को दोबारा मामू (आमिर खान) के साथ काम तो करना है किन्तु यह कब और कैसे होगा वह यह नहीं जानते है, “जी हाँ मैं और मामू काम जरूर करना चाहते हैं किन्तु उसके लिए कुछ अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। सो यह  कब होगा हमे नहीं पता है। ” इमरान खान ने कुछ सीधे सीधे सवालों के जवाब दिए लिपिका वर्मा को

आप फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा क्यों बनते है ? 

दरअसल जब कहानी सुनाई जाती है तो काफी अच्छी लगती है और फिर फिल्म बनते बनते उस में काफी फेर बदल हो जाता है जैसे कई मर्तबा कोई त्यौहार आ रहा होता है जिस महीने में फिल्म रिलीज़  होने वाली होती है तो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को लगता है उस त्यौहार से  जुड़ा कोई गाना हो जाये।  कभी कोई आइटम नंबर जोड़ दिया जाता है किसी अच्छी  डांसर को लेकर सिर्फ इसलिए की वह हिट गाना दे चुकी है।  किन्तु जब तक फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है वह अपनी पहचान तब तक खो चुकी होती हैं। मुझे  फिल्म,”वन्स अपॉन ए  टाइम” देख कर लगा नहीं था कि यह फिल्म सुपर हिट होगी। तब आप लोग ही बहुत खुश होकर लिखा करते कि मैं मिलन लुथरिया  की फिल्म कर रहा हूं। मेरा यह मानना  है – हम कोशिश करते हैं कि अच्छा किरदार और एक अच्छी कहानी की फिल्म चुने लेकिन हिट और फ्लॉप तो फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर जा कर ही पता चलती है सो इस से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

thumb_647_081815062701

आप बहुत सोच समझकर फिल्में चुनते हैं ?

देखिये मेरी बेटी है और पत्नी भी घर पर होती है, सो जो कुछ भी मैं  चुनता हूं वह मेरे लिए बहुत अच्छा होना चाहिए। सीधी  सी बात है मैं ८ से ९ घंटे अपने परिवार से दूर रहता हूं  और जो काम मैं कर रहा होता हूं उस से मुझे बेहद ख़ुशी और संतोष प्राप्त होना चाहिए और गर्व भी महसूस होना चाहिए तभी  मैं उस काम को करना चाहूंगा । सो यदि कोई भी फिल्म मैं चुनता हूं  जाहिर सी बात है उसे मैं एन्जॉय करता हूं। फिर चाहे वह बॉक्स ऑफिस पर जो रिजल्ट लाये। यह बात जरूर है की हम बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की सफलता के लिए ही काम करते हैं और अपना सबसे बेस्ट शॉट देते है।

कट्टी बट्टी के किरदारों के बारे में कुछ बतायें ?

मैडी और पायल एक दूसर के  प्रति यौन आकर्षण का शिकार होते हैं और भौतिक रूप से भी आकर्षित हैं। वयस्क रूप से  एवं भवनाओं दोनों ही रिश्ते का यह एक अलग मिश्रण है। यह दोनों किस तरह ग्रो करते हैं आप इस रिश्ते में बखूबी देखेंगे। हमें एक अच्छी परफार्मेंस युक्त किरदार एवं स्क्रिप्ट और एक बेहतरीन निर्देशक चाहिए होता है सो हम सब साथ आये  और हमने एक अच्छी फिल्म की है जिसका नाम है कट्टी बट्टी। फीमेल लीड एक ऐसा किरदार है जो कंगना बेहतरीन तौर से निभाती है इसे कोई और पूर्ण नहीं कर पाती ।

Katti-Batti-1

कट्टी बट्टी अच्छा  करेगी बॉक्स ऑफिस पर क्या कहना है ?

देखिये अभी तक मैंने 12 फिल्में कर ली है और मुझे मालूम है कम से कम मेरी 5 या 6 फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर अपना झंडा फहरा चुकी है और कट्टी बट्टी भी अच्छा रिजल्ट ही लाने  वाली है। मैं ना  ही उत्सुक हूं  और न ही डरा हुआ । मैं अपने काम से संतुष्ट हू और अपने किरदार से खुश भी।

आप अपनी बिटिया  के लिए क्या कुछ करते हैं पिता की हैसियत से ?

मैं सब कुछ करता हूं उसे साफ करता हूं, नहलाता हूं और उसकी नैप्पी भी बदलता हूं मुझे याद है जब वह पैदा हुई थी तब मैं रातों को उठ कर देखता  था कि वह ठीक  है कहीं हमने उसे दबा तो नहीं दिया है और उसके नाक  में हाथ लगा कर देखता कि वह बराबर सांस ले रही है न।

आप कभी टेलीविज़न करना चाहेंगे?

मैं टेलीविज़न पसंद नहीं करता हूं और ना ही कभी कोई टेलीविज़न शो करना पसंद करूँगा।

143

 

.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये