INTERVIEW!! ‘हॉरर शो से जुड़ना पसंद है’ – बिपाशा बसु

1 min


बिपाशा बसु हॉरर क्वीन के टाईटल को लेकर खासी उत्साहित रहती हैं – अपने छोटे परदे के शो, ‘डर सब को लगता है’ को लेकर बिपाशा ने ढेर सारी बातें की- हमारी संवाददाता लिपिका वर्मा से

‘डर सबको लगता है’- शो में क्या कुछ देखने को मिलेगा?

यह शो कुछ छोटी फिल्में पेश करेगा। मैं इसकी कहानी करने वाली हूं। लेकिन कुछ अलग तरीके से करने वाली हूं। मुझे टेली-प्रोमप्टर से देख कर बोलना बिलकुल पसंद नहीं है सो मुझे इस शो में बहुत ही अच्छी तरह से पेश किया गया है। आप को यह शो देख कर ही पता चलेगा। अमूमन जो सूत्रधार होते हैं उनसे अलग हट कर कुछ करने वाली हूं मै।

31fir26-1_647_103115125902

छोटे पर्दे पर आप कुछ जल्द नहीं चली आई?

भाई ! यह मेरी जिन्दगी है और मै यदि हॉलिडे पर जाकर एश करूँ या फिर घर पर बैठ कर आराम करूँ किसी को क्या मतलब होना चाहिए मुझसे। कुछ अलग करने की चाह  मुझ में हमेशा से रही है। मुझे भी हॉरर क्वीन का टाईटल पसंद है और हॉरर फिल्में और शोज भी पसंद है। इस लिए छोटे पर्दे से जुड़ गई।

हॉरर क्वीन का टैग आपको बहुत पसंद है?

हालांकि मुझे मेरे माता-पिता ने भूतों के नाम से डरा रखा था, क्यूंकि मैं बहुत शैतान हुआ करती बच्च्पन से ही। किन्तु मुझे हॉरर क्वीन कहलाना बहुत पसंद है। मैं जोर की आवाज से डर जाती हूं। अँधेरे से भी डर जाया करती हूं। और तो और ऊंचाई से भी डर जाती हूं।

bipasha-basu

आप और क्या कुछ कर रहे हैं ?

जी हाँ! एक सीरीज कर रहे हैं जिस में अलग अलग निर्देशक कुछ कहानियां निर्देशित करने वाले है। जैसे रोहन सिप्पी -कुछ तीन चार छोटी फिल्में कर के जायेंगे, रीमा कटकी भी इसी तरह से और भी कई निर्देशक जुड़े है। हम ने इस शार्ट सीरीज की शूटिंग भी शुरू कर दी है। और एक फिल्म भी करने वाली हूं जो 2016 में रिलीज होने वाली है। उसके बारे में बहुत जल्द इस साल के अन्त में आप लोगों को बतायेंगे हम। बिलकुल नहीं मेरी आनेवाली फिल्म हॉरर नहीं है भाई।

इस बार दुर्गा पूजा पर आप कोलकत्ता अपने घर नहीं गयी ?

जी हाँ, ‘बसु होम्स’ का 75वां दुर्गा पूजा मनाया जा रहा है मेरे कोलकाता के घर पर। इस दुर्गा पूजा में मुझे अपने काम की व्यस्तता की वजह से घर जाने को नहीं मिला है। इस बात का खेद भी है। पर काम से बढ़ कर किसी और चीज को मैं महत्व नहीं देती हूं। घरवाले इस समय पर अपनी दुर्गा पूजा की फोटोस लगा कर मुझे प्रतिपल चिड़ा रहें है।’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये