INTERVIEW!! ‘हेट स्टोरी 3’ की सेक्सी और बोल्ड नायिका’’ – ज़रीन खान

1 min


इन दिनों जरीन खान अपनी आने वाली फिल्म ‘हेट स्टोरी-3’ में बेहद बोल्ड सीन देने के लिये बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फिल्म के ट्रेलर में ही जरीन इतने सेक्सी और बोल्ड सीन्स देती दिखाई दे रही हैं तो फिल्म के बारे में तो सोचते ही दर्शकों के पूरे बदन में सनसनी दौड़ जाती है। जब फिल्म और उसमें दिये गये बोल्ड सीन्स के बारे में जरीन से बात की गई तो उसके जवाब कुछ इस प्रकार थे।

फिल्म में आपने बेहद बोल्ड भूमिका निभाई है, भूमिका है क्या?

ये सिया दीवान नामक ऐसा किरदार है जो आदित्य दीवान यानि शरमन जोशी की पत्नी है। चूंकि फिल्म की रिलीज में देर हैं लिहाजा ज्यादा कुछ अभी नहीं बताया जा सकता। थोड़ा बहुत जो बताने लायक है उसके अनुसार सिया दीवान अपने पति से इतना प्यार करती है कि उसे प्रोटेक्ट करने के लिये वह किसी भी हद तक जा सकती है।

Hate-Story-3-Zareen-Khan-Movie-Images-07252-540x304

ट्रेलर में आपको लेकर किसी डील का जिक्र है। क्या है वह डील ?

फिल्म में मेरे पति एक बहुत पैसे वाले शख्स हैं एक दिन करण सिंह ग्रोवर उनके पास एक डील लेकर आता है कि वह उसे अपने साइन किये हुये चैक दे रहा है जिसमें वो जो चाहे रकम भर ले लेकिन बदले में वह उसकी पत्नि के साथ वह एक रात सोना चाहता है। इस ऑफर के बाद क्या होता है यह सस्पेंस है।

एक बेहद बोल्ड किरदार निभाने की कोई खास वजह ?

अभी तक मैंने दो तीन फिल्में की हैं लेकिन उन फिल्मों में मेरी भूमिकायें क्लिक नहीं हो पाई लिहाजा मैं किसी ऐसी फिल्म का इंतजार कर रही थी जिस में मेरी भूमिका धमाकेदार हो। टी सीरीज के भूषण कुमार जी ने मुझे ये फिल्म ऑफर की तथा रोल के बारे में बताया, जिसे सुनकर मैं कंफ्यूज थी कि हां कहूं या ना। बाद में मुझे फिल्म के निर्देशक विशाल पंड्या ने अच्छी तरह से मेरा रोल नरेट किया तो लगा कि भूमिका में कुछ नया करने के लिये था बेशक रोल काफी बोल्ड था। लिहाजा मैंने उसे करने के लिये मन बना लिया लेकिन इसके लिये मुझे काफी कुछ करना था जो फिजिकली और मेंटली भी था। बाद में खूबसूरत और सेक्सी दिखाई देने के लिये मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। फिजिकली मेरे ट्रेनर अब्बास अली ने मेरी डाइट फिक्स की, मेंटली तौर पर मैं इस तरह की भूमिका पहली बार कर रही थी तो एक हद तक नर्वस थी क्योंकि मुझे इस बात को लेकर दहशत हो रही थी कि सेट पर ढ़ेर सारे लोगों के सामने किसिंग सीन या उसी तरह के बोल्ड सीन कर पाउंगी? यहां मैं विशाल और कैमरामैन प्रकाश सर की शुक्रगुजार हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इतना कंफर्टेबल कर दिया था कि बाद में मैंने सभी सीन आराम से दिये। मेरे को स्टार शरमन का भी शायद इस तरह के सीन्स करने का पहला अनुभव था ।

ZAREEN KHAN AND SHARMAN JOSHI-IMG_3745

विशाल पंड्या और शरमन के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

शरमन अभी तक काफी फिल्में कर चुके हैं लिहाजा उन्हें बहुत अनुभव है परन्तु उससे कहीं ज्यादा वह बेहतरीन इंसान हैं। इसे मैं अपनी खुशनसीबी समझूंगी कि मुझे उन जैसे अदाकार के साथ काम करने का अवसर हासिल हुआ जबकि करण मस्ती मजाक करते रहने वाला खुशदिल आदमी हैं। विशाल को छोटी उम्र में काफी अनुभव हो चुका है, उन्हें पहले से पता होता है कि किसी भी एक्टर से कब और किस तरह से काम लेना चाहिये। उन्होंने मेरी सारी नर्वसनेस को कुछ ही देर में दूर कर दिया था। आज वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं।

Hate-Story-3-Zareen-Khan-2015-540x304

कैटरीना की हमशक्ल होने का कितना नुकसान हुआ

बॉलीवुड में कहा जाता है कि यहां दो लोग ऐसे नहीं चाहिये जो एक जैसे दिखाई देते हों। यहां आपकी एक अलग पहचान होनी चाहिये। इंडस्ट्री इतनी बड़ी है कि यहां सबके लिये काम है। मुझे लगता है कि इस फिल्म के बाद मुझे भी एक नई पहचान हासिल होने वाली है।

इसके अलावा और कोई फिल्म?

इसके बाद टी सीरीज की ही एक कॉमेडी फिल्म करने जा रही हूं। फिलहाल वो टेबलवर्क से गुजर रही है ।

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये