INTERVIEW!! “शाहरुख़ खान का डांस स्टाइल, आमिर खान का परफेक्शन और सलमान खान का देखने का स्टाइल और चलने का स्टाइल बहुत ही पसंद है मुझे – फैजल खान

1 min


फैजल खान तीनों खानों के गुणों को अपने अंदर समा लेना चाहते है -हमारी संवाददाता लिपिका वर्मा से कुछ बातचीत की उन्होंने डांस की ट्रॉफी जीतने के बाद

फैजल खान सबसे छोटे प्रतियोगी रहे झलक दिखला जा रीलोडिड के और क्या बात है -वह इस डांस की ट्रॉफी  जीत कर अपने हाथो में उड़ा ले गए। शमिता शेट्टी मोहित मलिक एवं सनाया को ठेंगा दिखाकर इस छोटे प्रतियोगी ने यह जता दिया कि कुछ भी हो सकता है।

आप को इस ट्रॉफी के जीतने का अहसास था ?

जी नहीं। मैंने सिर्फ जी जान से नाच में रूचि रखी और जी जान से बहुत मेहनत भी की है। सारा क्रेडिट मेरी कोरियोग्राफर वैष्णवी को जाता है जिसने मुझ से इतनी ढ़ेर सारी मेहनत करवाई। महाराणा प्रताप शो करने के बाद कुछ गैप भी आ गया था डांस में तो पहले पहले मुझे कुछ कठिनाई भी हुई किन्तु सब अच्छा होता चला गया है।

Faisal Khan with Jhalak Dikhhla Jaa Reloaded winning trophy

जीत के पैसों से क्या करोगे?

मैंने सब पैसे अपने माँ पिताजी के हवाले कर दिए हैं। दुनिया बहुत बड़ी है और मुझे इसका इतना ज्ञान नहीं है अभी। सब से पहले तो शायद हम कोई अच्छा सा घर बुक करेंगे इन पैसों से ।

खानों की कौन सी क्वालिटी आप को प्रभावित करती है ?

शाहरुख़ खान का डांस स्टाइल, आमिर खान का परफेक्शन और सलमान खान का देखने का स्टाइल और चलने का स्टाइल बहुत ही पसंद है मुझे। तीनों के यह गुण मुझ में हो तो मुझे बहुत ही अच्छा लगेगा। खैर मेहनत का फल तो मिला है मुझे और इसी मेहनत की वजह से आज ट्रॉफी भी जीती है, दूसरी बारी रियेलिटी शो जीता हूं, आशा है  आगे भी अल्लाह अच्छा ही करने की बुद्धि देंगे।

faisal khan

जीतना या फिर भाग लेना क्या महत्वपूर्ण है आपके लिए?

भाग नहीं लूंगा तो जीतूँगा कैसे ? सो भाग लेना फिर जीतना यही मन्त्र होना चाहिए हर प्रतियोगी का।

अपने हम उम्र बच्चों को क्या मैसेज देना चाहेंगे ?

बस यही कि आप अपनी पढ़ाई भी पूरी कीजिये और अपने माता पिता की सेवा करना अनिवार्य होता है साथ ही सब बड़ों का आदर कीजिये। जो कुछ चाहते हो उसे जी जान से मन लगा कर कीजिये। सफलता आप के कदम जरूर चूमेगी।

quiz400

आपके फ्यूचर प्लान्स क्या है ?

मुझे नहीं लगता छोटे परदे पर काम करना कोई छोटा काम है, दोनों छोटा पर्दा और बड़े पर्दे पर काम मिले,  मेरे लिए काम मिलना आवश्यक है। फिर चाहे जो भी काम हो टेलीविज़न का या फिल्मो का मैं कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये