INTERVIEW!! मुझे कोई कांसेप्ट अच्छा लगेगा तो फिल्म करूंगा वरना मैं टीवी पर ज्यादा खुश हूं – ‘कपिल शर्मा’

1 min


जंहा कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी शो कपिल विद कॉमेडी नाइट्स का लेकर विवादों में हैं वही वे अपनी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म के अलावा उनके शो को लेकर हुई एक बातचीत

आपकी शुरूआत यश कैंप की फिल्म ‘बैंकचोर’ से होने वाली थी ?

कुछ चीजें आपके हाथ में नहीं होती। दरअसल कुछ बातों को लेकर हमारी सहमति नहीं हो पाई थी इसलिये मुझे उस प्रोजक्ट से हाथ खींच लेने पड़े थे हालांकि ये फिल्म भी उसी दौरान मेरे पास आ गई थी ये मेरी दूसरी फिल्म साबित होने वाली थी। सबसे बड़ी बात कि मेरी इमेज एक कॉमेडियन की है तो मैं भी यही चाहता कि मेरी पहली फिल्म कॉमेडी ही हो। ये वैसी ही फिल्म है।

लेकिन अब्बास मस्तान की इमेज थ्रिलर या मर्डर मिस्ट्री फिल्मों की है ?

ऐसा नहीं है। बेशक उनकी फिल्में ऐसी होती हैं लेकिन अगर आपने गौर किया हो तो उनकी हर फिल्म में कॉमेडी होती है और उनके पंसदीदा कॉमेडियन जॉनी लीवर है। बाजीगर से लेकर अभी तक उनकी फिल्मों में जॉनी लीवर जरूर रहे हैं। लेकिन इस फिल्म में उनकी बेटी अपना डेब्यू कर रही है। ये फिल्म पूरी तरह से एक कॉमेडी फिल्म है। दूसरे कहते हैं कि भगवान जो करता है अच्छे के लिये करता है इसलिये इंसान को अपना दिमाग नहीं लगाना चाहिये। कुछ चीजें उसी पर छोड़ देनी चाहिये।

15-Kapil-Mastans

लोग बाग एक हीरोइन के लिये तरसते हैं लेकिन आपको पहली ही फिल्म में तीन तीन हीरोइने दे दी गईं। ऊपर से एक गर्ल फ्रेंड भी हैं क्या भगवान से इसके लिये दुआ की थी?

यही एक ऐसी चीज है जिसके लिये बंदा कभी भगवान से दुआ नहीं मांगता। क्योंकि एक बीवी ही बड़ी मुश्किल से संभाली जाती हैं और यहां तो तीन तीन बीवियां हैं और एक आध गर्लफ्रेंड भी है। लेकिन वो गलत आदमी नहीं  है उसने ये सब जानबूझ कर नहीं किया बस इत्तफाकन होता चला गया। दरअसल वो ऐसा इंसान है जो किसी का दिल नहीं तोड़ पाता। बाद में वो अपनी तीनों बीवियों को कैसे टेकल करता है साथ ही अपने प्यार को भी सभांलता है। यही कहानी है।

सुना था कि तीन तीन बीवियों के साथ रोमांस करते वक्त आपके पसीने छूट रहे थे ?

गलत। बिल्कुल गलत। वो तो राजस्थान में गर्मी ज्यादा थी इसलिये पसीने छूट रहे थे वरना रोमांस करते वक्त भला पसीने छूटने का क्या मतलब। शो में ये सब करने को नहीं मिलता, जबकि फिल्म में तो पूरी छूट होती है ।

Kapil-Sharma-Kis-Kisko-Pyaar-Karoon-Gallaery-5

पिछले दिनों सुना था कि आपके शो को बीट करने के लिये कलर्स ने आपके सामने दूसरा शो कॉमेडी नाइट्स बचाओ रख दिया है और वे अब मेहमानों को दूसरे शो में जाने के कहते हैं ?

ऐसा कुछ नहीं हैं। आप ये क्यों नहीं सोचते कि दोनों शो उन्हीं के चैनल पर आ रहे हैं। अगर वे ऐसा कर रहे हैं तो अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने जा रहे हैं। इस सप्ताह कॉमेडी नाइट्स में सलमान अपनी फिल्म हीरो का प्रमोशन करने आ रहे हैं तो वो इसलिये क्योंकि वो शो नया है उसे ग्रोअप करने के लिये सलमान जैसा बड़ा स्टार ही चाहिये ।

आपने अभी तक टीवी पर काम किया हैं तो अब फिल्म में काम करते हुये आपके लिये सबसे बड़ा चेलेंज क्या लगा ?

हम मरे या जीये, टीवी पर हमें रात दिन कर एक घंटे का एपिसोड बनाना ही पड़ता है लेकिन फिल्म में जॉनर ही चेंज हो जाता है यहां हम एक कहानी लेकर चलते हैं यहां सिर्फ अकेला मैं ही नहीं हूं मेरी पूरी फैमिली है। उनके साथ मेरा रिलेशन कैसा है। ये बंदा किसी को जरा भी दुख नहीं देना चाहता ये सबके साथ अच्छा बन कर रहना चाहता है। अगर चैलेंज की बात की जाये तो यहां मुझे कुछ नई चीजें सीखने को मिली। लेकिन यहां मेरे लिये कुछ भी मुश्किल इसलिये नहीं रहा क्योंकि ये फिल्म मेरे जॉनर की है।

kapil-sharma-kis-kisko-pyaar-karoon

ओवर एक्सपोजर को लेकर क्या कहेगें ?

मैं नहीं मानता। क्योंकि मेरे शो का कांसेप्ट अलग है। देखिये एक ही चीज दिखाते हुये मैने कॉमेडी नाइट्स के दो सो एपिसोड कंपलीट कर लिये हैं लेकिन फिल्म में तो एक कहानी है गाने हैं एक्शन हैं डांस है। उल्टे मुझे कई चीजें सीखने को मिली है ।

यशराज के साथ क्या प्राब्लम हुई थी ?

वहां सबसे बड़ा सिस्टम है कि आपको उनकी तीन फिल्में करनी है। लेकिन मुझे फिल्म करने के लिये फिल्में नहीं करनी क्योंकि मेरा किचन तो पहले से मजबूत है मेरी दाल रोटी तो चल ही रही है। दूसरे टीवी पर काम करना मुझे हमेशा से अच्छा लगता रहा है। पहले मैं काम, काम करने के लिये करता था लेकिन अब जिम्मेदारी है। पिछले दिनों मैं कनाडा और अमेरिका में शो करने गया था तो वहां पंद्रह पंद्रह हजार की ऑडियंस थी। ये प्यार देखते हुये अब एक जिम्मेदारी का एहसास होता है और ये सब टीवी की बदौलत हैं इसलिये टीवी तो मेरा प्यार है। जंहा तक फिल्म की बात हैं तो मुझे अगर कोई कांसेप्ट पसंद आता हैं तो फिल्म करूंगा वरना मैं टीवी पर बहुत खुश हूं।

Simran-And-Kapil-Sharma-In-Kis-Kisko-Pyaar-Karoon-540x304

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये