INTERVIEW!! फिल्म हीरो में सूरज और अथिया को पेश करने का जिम्मा  निखिल पर क्यों सौंपा सलमान  ने? पेश है निखिल की जुबानी

1 min


जहां निखिल अडवाणी की फिल्म,”हीरो” सलमान खान  बैनर तले बन रही नए सितारों को पेश करती है और इस फिल्म के लिए खासकर निखिल को ही चुना सलमान ने क्यूंकि सलमान ने निखिल को यह हिदायत दी थी -कि  सूरज में वह बात है जो मुझ में अपनी पहली फिल्म में थी, इस लिए जिस तरह सूरज बड़जात्या  जी ने मुझे पेश किया था वैसे ही सूरज को भी पेश किया जाये।

सुभाष घई को सूरज से कोई ऐतराज़ नहीं था बस उनको यही जानना था की सलमान यदि फिल्म बना रहे है तो उसे डायरेक्ट कौन करने वाला है। सूरज को नहीं चाहते थे ? सुभाषजी यह सब बेकार की कहानी  है। इस में कोई भी सच्चाई नहीं है।

INDIA-CINEMA-BOLLYWOOD

सूरज को मैं पहले कभी नहीं मिला था। उनके केस के बारे में मुझे कोई भी जानकारी नहीं है। मेरा रिश्ता एक एक्टर और डायरेक्टर का ही है। दरअसल मेरी ज़िन्दगी सूरज से ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल है। अथिया ज्यादाकर  के बहुत कुछ अपनी माँ पर गयी है उनकी ज्यादा क्वालिटीज अथिया में देखी  है मैंने। बस यही  कहना चाहूंगा  इस समय सलमान  का सपना पूरा हुआ इन दोनों को काम देकर अब  यह दोनों फिल्म दर  फिल्म ग्रो करेंगे।

सलीम खान साहब ने आपको बुलाकर क्या कहा -उन्होंने मुझ से यही पुछा की हीरो फिल्म की शूट किस तरह चल रही है। तुम्हे क्यों लगता है कि तुम  स्क्रिप्ट में फेर बदल कर सकते हो? जैसी फिल्म बनी है वैसी  ही फिल्म बनाओ। सो मैंने अपनी तरफ से कुछ भी इस फिल्म में नहीं जोड़ा है। सीधी  सी बात है यदि तीन फिल्म मेकर इस फिल्म को बनायेंगे तो उन तीनों का तरीका फिल्म को पेश करने का  अलग अलग ही होगा।  जी नहीं मैंने कॉपी नहीं किया है सीन बाई  सीन आज की तरह पेश  करने की कोशिश की  है फिल्म। कोई भी रोमांटिक फिल्म रोमांस ही पेश करती है-  फिर चाहे फिल्म,” बॉबी” का रोमांस हो या फिर फिल्म, “दिलवाले” का हो, “मैंने प्यार  किया” फिल्म का रोमांस हो? लव स्टोरीज सब एक जैसी ही होती हैं पेश करने का ढंग  अलग होता है।

Salman-Khan-with-Nikhil-Advani-Sooraj-Pancholi-Athiya-Shettya

नए कलाकारों को निर्देश देते हुए मेरा एक ही डर था -क्या सूरज अभिनय कर पायेगा? सलमान का सूरज के साथ एक बहुत ही बलवान कनेक्शन दिखाई देता है। उन्होंने मुझ से कहा  सूरज को अच्छी तरह लांच करना है बस। उसी तरह लांच करना है जिस   तरह मुझे सूरज बड़जात्या ने किया था  मेरी पहली फिल्म “मैंने प्यार किया” में।   सूरज और अथिया को  डांस क्लासेस एवं वर्कशॉप्स करवाये गए और मुझे यह विश्वास हो गया कि यह दोनों बहुत ही अच्छी अभिनय क्षमता रखते है।यह दोनों एक दूसरे की कमजोरी को बेहतरीन तौर से कैमरा के सामने कवर कर लेते हैं।

अपने सबसे अच्छे सीन के बारे में निखिल ने बताया- “जब अथिया सूरज से सरेंडर करने को कहती है वह इन दोनों बच्चो ने बहुत ही बेहतरीन तरह से निभाया है। यह सीन मेरा सब से पसंदीदा सीन है।

M_Id_453327_nikhil-advani

आखिर 22 मिनट का सीन आमिर खान के हवाले से है  यह 22 मिनट आमिर खान  को डेडिकेट किये क्यूंकि वह उनकी नजर से बनाये गए है। उन्होंने कुछ थोड़े बहुत बदलाव किये हैं फिल्म में इस दौरान।

अपनी आगे की फिल्मों के बारे में कहा, “मेरे प्रोडक्शन हाउस के तहत हम जल्द ही तीन फिल्में शुरू करने वाले है और यह फिल्में मेरे अस्सिटेंट डायरेक्ट करने वाले हैं। जी हाँ यह भी एक रोमांटिक फिल्म है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये