INTERVIEW!! “लुच्चा लफंडर डांस स्टाइल” – रणवीर सिंह

1 min


जी हाँ, ” आदमी धरती पर अपनी चाह को रूप देना चाहता है जबकि ऊपर वाला उसे कई मुसीबतों का सामना करने पर मजबूर करता है। किन्तु यहाँ ऊपर  वाले की मंशा को देखते हुए दोनों ,”रणवीर और दीपिका पदुकोण” ने यह जग जाहिर कर दिया, “जहाँ चाह होती है वहां राह होती है -पहली बारी जब दीपिका – रणवीर ने पुणे के लिए फ्लाइट ली तो  ख़राब मौसम के चलते उन्हें वापस मुंबई आना पड़ा। किन्तु दोनों ने अपनी मंशा को पुरे ना होते देख और लाखों की तादाद में बच्चे और अन्य लोग जो उनका इंतज़ार कर रहे थे उन्हें मिलने और अपनी कमिटमेंट सर आँखों पर रखने हेतु वह पुणे दोबारा चार्टर फ्लाइट द्वारा पहुँच ही गए। गजानन गीत  जिस में लाखों बच्चे भी भाग ले रहे थे वह यहां पर  फिल्माया जाने वाला था। सूत्रों के हवाले से यह हमे ज्ञात हुआ है कि यह गाना गिनीस बुक ऑफ़ रिकार्ड्स में भी जाने वाला है। खैर देर सवेर रणवीर और दीपिका ने पुणे पुहंच कर आरती सबके साथ पूर्ण की – पेश है लिपिका वर्मा द्वारा कुछ अंश -पुणे से

आपके लिए गणपति विसर्जन में डांस करना क्या मायने रखता है ?

देखिये जनाब मैंने हमेशा से गणपति विसर्जन में डांस किया है फिर चाहे वह मेरे घर के गणपति के लिए हो या फिर मेरे दोस्तों या अन्य किसी के गणपति के लिए भी क्यों ना हो। मुझे डांस करना बेहद पसंद है।

1442226121_bollywood-actor-ranveer-singh-spotted-wearing-purple-turban-popular-tv-show-udaan-singh-will-be

आपके डांसिंग स्टाइल को क्या नाम दिया गया है ?

दरअसल मेरे डांसिंग स्टाइल को कोरियोग्राफर्स, “विसर्जन स्टाइल” कहते हैं। मैं दरअसल कुछ भी करता हूं अपने डांस में। मैंने अपनी डांसिंग स्टाइल को नाम दिया है, “लुच्चा लफंडर डांसिंग स्टाइल”

DSC_0432

बाजीराव मस्तानी में जो आप दोनों ने डांस किया है कैसा अनुभव रहा ?

बहुत ही मस्त गाना है सो हम ने मस्ती में मजा लेकर डांस किया है। यह गाना दरअसल, “मस्त मगन” पार्टी डांस नंबर है जो आप सब लोग भी बहुत एन्जॉय करोगे देखते वक़्त। यह  गाना बहुत ही लार्ज स्केल पर फिल्माया गया है ।

बाजीराव में आप का चरित्र -चित्रण क्या है जरा बताइए ?

यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मुझे इस शासक का किरदार करने के लिए चुना गया। यह बहुत ही बलवान एवं सशक्त चरित्र है। जितना अंदर घुस कर इनके चरित्र को में निभाता चला गया मुझे धीरे धीरे इस बात का अनुमान होने लगा कि यह बहुत ही तीव्र चरित्र के अनुभवी  और अद्भुद किस्म के इंसान थे। इतने बड़े डील -डोल एवं गहराई वाले इंसान का चरित्र परदे पर हू ब हू उतारने का   मौका मिला यह मेरे लिए ना केवल सौभग्य की बात है पर गर्व की बात भी है। इस चरित्र के लिए मेरा फोकस्ड होना और कुछ अलग करना जरुरी था। इस तरह के किरदार करना आसान बात नहीं है। उस समय को जानना और उसका अच्छी तरह से अनुसरण करना अत्यंत आवश्यक हो जाता है हम अभिनेताओं के लिए। मैंने अपने हुनर को और मांजने की कोशिश की है। यह लाइफ टाइम में मौके बार बार नहीं आते है सो मुझे अपना बहुत ही बेस्ट देना था। अपने अंदर जितनी भी अभिनय शक्ति है उसे जी जान से इस चरित्र को करने में जुटा दिया मैंने।

Bajirao-Mastani-Ranveer-Singh-Images-04056

मुंबई से पुणे पहुँच कर मीडिया को काफी देर इन्तजार करना पड़ा इस पर क्या कहना है आपका?

बड़ी चालाकी से रणवीर ने मीडिया को जवाब देते हुए कहा, “मुझे आप लोगों का तो नहीं पता किन्तु दीपिका इतनी खूबसूरत है कि उनका इंतज़ार मैं जीवन भर कर सकता हूं।

फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग इस माह के अंत तक खत्म होने वाली है और इसका ट्रेलर  लांच अगले माह तय किया गया है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये