INTERVIEW!! “जो कुछ आज मैं भोग रहा हूं वह मेरे अपने कर्मों का फल है” सलमान

1 min


“प्रेम रतन धन पायो” राजश्री प्रोडक्शन के तले बन रही फिल्म है। इसके पहले ट्रेलर लांच ने तो जैसे धूम ही मचा दी हो ?  पहले दिन ही 24 घंटो में लगभग 5 मिलियन क्लिक्स मिल गए हैं। सलमान के इस अनूठे पोस्टर को।

पेश है लिपिका वर्मा की नजर से

गौरतलब बात यह है कि सलमान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी इस फिल्म से धुआंधार वापसी कर रही है – सूरज ने कहा, ” मेरी  27 साल पहले एक,”बीइंग ह्यूमन” शख्स से भेंट हुई थी उसे स्टेज पर बुलाने से पहले यह बताना चाहूंगा  -कि आज भी वह शख्स बहुत ही विनम्र है और मानवता प्रेमी है। इस शख्सियत को बुलाने से पहले मैं यह बता दूं – कि इस फिल्म में उन्होंने अपनी दुगनी एनर्जी लगाई है और वह काबिलेतारीफ है। वह कोई और नहीं हमारे अपने प्रेम -सलमान खान ही है। 16 साल बाद भी मेरे लिए मेरा पहला प्रेम ही है।  ”

DSC_0083

सलमान ने स्टेज पर पधारते ही कहा, ” मैं जिस प्रेम को परदे पर साक्षात कर रहा हूं वह कोई और नहीं है किन्तु हमारे -सूरज बड़जात्या ही है रियल में। जब कभी उन्होंने मुझे प्रेम नाम से डायरेक्ट किया है तब तब मैं सबसे बेहतरीन प्रेम का किरदार निभा पाया हूं। आप उनके रूप को मुझ में देखते है नाकि मुझे उन में!! तो साफ बात है जो कुछ भी आप स्क्रीन पर प्रेम में देखते हो वह पूरा का पूरा सूरज ही होता है। आज तक कभी उन्होंने किसी को तेज आवाज़ में सम्बोधित नहीं किया होगा। उनकी डांट फूल जैसी नम्र ही होती है। ”

PRDP 1

हँसते हुए सलमान ने कहा, ” प्रेम का किरदार करना मैंने इतना मिस किया की मुझे अनीस बज़्मी की फिल्म,”रेडी” करनी पड़ी। अनीस बज़्मी इनके जैसी फिल्म बनाना चाहते थे किन्तु अनीस की कॉमेडी बन गयी “रेडी”।

जब उनसे पुछा गया की यह फिल्म करते समय किन दिक्कतों का सामना करना पड़ा तो अपने हिट और रन केस जो प्रेम रतन धन पायो फिल्माने के समय वापस चल रहा था उसे लेकर सलमान ने कहा “मैं हमेशा से दिक्कतों को झेलते हुए ही आगे बढ़ता हूं। जितनी प्रोब्लम्स झेलता हूं उस वक़्त शूटिंग के दौरान तब मेरा परफॉर्मेंस और बेहतर होता है। जो कुछ आज मैं भोग रहा हूं वह मेरे अपने कर्मों का फल है। ”

सोनम ने सलमान के पोस्टर की तारीफ में कहा, ” ऐसा पोस्टर पहली बारी देखने को मिल रहा है और सलमान ही पहली बारी इस स्टाइल को पेश कर रहे हैं। ”

thumbsalmansonam_640x480

कुछ सोच कर और सोनम बोली, ” मुझे याद है जब मैं केवल 14 साल की थी और सलमान से मिलने की बेहद चाह थी तब पिताजी को रिक्वेस्ट करके उनके साथ गयी। पहली बारी सलमान ने जब मुझे देखा तो कहा यह क्या कपडे पहने हैं ? जाओ इन्हें बदल कर के आओ। सलमान को इम्प्रेस करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हो कर गई थी। हमेशा से सलमान के साथ काम करूँ यह मेरा सपना रहा है। अपने सपने को साकार होता देख कर बहुत खुशी हो रही है।”

प्रेम रतन धन पायो -दिवाली पर रिलीज होने वाली है सो जाहिर सी बात है जनता बेहद उत्सुक है और बेसब्री से इंतजार कर रही है अपने चहेते निर्देशक सूरज एवं सलमान की जोड़ी को देखने के लिए जो इस फिल्म से एक अर्से बाद फिर से वापसी कर रही हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये