INTERVIEW!! “लिव लाइफ टू दी फुल्लेस्ट – पता नहीं कल क्या हो जाये – सनी लियॉन

1 min


सनी लियॉन स्पिलिट्सविला  के अगले शो में हैंडसम (सुंदर) रणविजय के साथ दिखलायी देंगी – मायापुरी से एक खास मुलाकात -लिपिका वर्मा के साथ उन्होंने ढेर सारी बातें शेयर की – पेश है एक छोटी सी भेंटवार्ता – खासकर लड़कियों को मर्दो के बारे में सनी के टिप्स अपने निजी जीवन को भी दर्शाया है सनी ने इस भेंटवार्ता में –

रणविजय एक बहुत ही बेहतरीन होस्ट है. हम दोनों ने काम के साथ साथ मस्ती भी बहुत की। वो एक फूल की तरह है , ज़ाहिर सी बात है उनमें ढेर सारी ऊर्जा है जो दिख पड़ती है। मस्ती मौज एवं काम के साथ साथ हम दोनों अलग अलग व्यक्तित्व को लेकर आये , इसलिए भी एक दूसरे से बहुत कुछ बांटा हम दोनों ने।

1429878663sunny-leone-splitsvilla82

जब भी कभी किसी से पूछो कि वो अपनी छुटियाँ कहाँ बिताना चाहेंगे तो तुरंत कोई भी झट से यही कहेगा की -हम गोवा जाना पसंद करेंगे। यहां का माहौल और मौसम बहुत ही मन को लुभान्वित करता है। किन्तु मै यह नहीं कहूँगी। पर यह जरूर है की वहां बहुत सारी बीचस है और सुंदर जगह एवं सुंदर दृश्य भी है। किन्तु हम जब शूटिंग कर रहे थे तो हमे बहुत ही गर्मी का सामना करना पड़ा। हालांकि गोवा में कई मर्तबा आई हूं कुछ स्थान बेहद सुंदर है। किन्तु इस बारी काम के अलावा कुछ नहीं कर पाये .इतनी गर्मी थी वहां कि जब हमे ब्रेक मिलता हैं तो में जल्दी से अपना वर्क आउट कर लिया करती और फिर फ्रेश होकर सेट पर आ जाया करती।

मेरे हिसाब से लड़कियां बहुत बारी सुंदर लड़को से प्रभावित हो जाया करती है। और आज कल के नौजवान पार्टी करते है। ठीक है मौज मस्ती करो किन्तु जब कोई पार्टनर खोजना हो तो ऐसा पार्टनर खोजो -जो बेवकूफ ना हो किन्तु बुद्धिमान भी हो। हमेशा नहीं किन्तु -कई बार सुंदरता में अवगुण छुपे होते है। इसलिए मेरा उन सब को यह टिप है की जीवन साथी ऐसा ढूंढो जो आप को हर तरह से समर्थन दे।

Karbonn Smart MTV Splitsvilla 8 - Sunny Leone 1-1

मुझे आज भी याद है मुझे पहली बार डेनियल ने जब देखा तो में अपनी कुछ सहेलियों के साथ डिनर कर रही थी। मुझे इन्होने लगभग 6 सप्ताह तक मुझे फॉलो किया। मेरे लिए डेनियल एक एंजेल की तरह है। इन्होने मेरा हाथ तब थामा जब मै एकदम टूट चुकी थी। पर ऐसे वक़्त में मेरा सहारा बने की बस तब से लेकर अब तक मुझे इन्होने हर तरह से सपोर्ट किया है। मेरे पिताजी के देहांत के समय भी डेनियल मेरे साथ खड़े रहे ,मेरे लिए वो हीरे से भी कीमती है। उनके परिवार से जुड़ेंने से पहले ही उनकी माताजी ने एमरल्ड की कान की बल्लियां भी मुझे दी किन्तु इन सब वस्तुओ से ऊपर इनका समर्थन मिला वह मेरे लिया मयाने रखता है।

sunnyleone_story_650_062314031633

एक नारी के नाते मेरा यही टिप्स है हर लड़की को की छोटी छोटी बातें ज़िन्दगी में बहुत मयाने रखती है. इसलिए में अपने पति के दिल में बसे रहने के लिए उन्हें अलग अलग ठंग से लुभान्वित करती रहती हू। में सुबह एक कप चाय या कॉफ़ी भी देती हू उन्हें और रोजमर्रा के खाने से कुछ अलग खाना बना कर भी दिया करती हू ताकि मेरे और उनके बीच यह अनूठी डोर यूं ही बंधी रहे।

आज के बच्चे शायद बहुत ही भौतिकवादी है सभी ऐसे नहीं होते पर अमूमन ऐसा देखने को मिलता है हमे। दरअसल आदमी औरत का यह रिश्ता एक अटूट बंधन होता है। और हर मर्द को जेंटलमैन होना चाहिए क्योंकि रिश्ता जो अंदर से साफ सुथरा हो बहुत दूर तक चलता है और हर औरत को जो रिश्ता सुरक्षा मुहैया कराएं उसे अच्छा लगता है। हर औरत अपने रिश्ते को अंत तक अच्छी तरह चलाने में ही अपनी बेहतरी समझती है।

Karbonn Smart MTV Splitsvilla 8 Rannvijay Singh & Sunny Leone1-1

मै किसी भी व्यक्ति में नाम ,शोहरत एवं पैसे को नहीं देखती। पर यदि एक आदमी अच्छा जीवन व्यतीत कर रहा है तो यह समझ ना जरुरी है की उसके पास अच्छा खासा दिमाग होगा और इस दिमाग हेतु वो आपकी केयर ले पायेगा। और किसी से भी रिश्ता जुड़ने के पहले आप को हर तरह की सिचुएशन (हालत) से गुजरना चाहिए ताकि उसका सही व्यक्तित्व आपके सामने आ सके। अलग अलग हालत में हमे उसकी असलियत का पता चल जायेगा और हम आगे जीवन अच्छा बिता पाएंगे। जैसे-जैसे जीवन आगे बढ़ता है हम समझदार हो जाते है. किन्तु जीवन के शुरआती पढ़ाव पर ही संभलना होता है और आगे जीवन सुखमय हो जाता है ।

मेरे लिए जीवन की फिलॉसोफी (फलसफा -जीवन दर्शन) बहुत ही सिंपल है -लिव लाइफ टू दी फुल्लेस्ट – पता नहीं कल क्या हो जाये !!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये