INTERVIEW!! “हमने एक नानी नहीं रखी है पूरी फ़ौज रखी है” – सलीम खान

1 min


Salim-khan-kd.gif?fit=650%2C450&ssl=1

लिपिका वर्मा

सलमान खान और उनके परिवार में अर्पिता के नन्हे अहिल के आने से बहुत ही ख़ुशी का माहौल है। ज़ाहिर सी बात है काफी दिनों बाद सलमान एक बार फिर से मामा जो बने हैं।

जैसे ही अर्पिता और अहिल को ग्लैक्सी अपार्टमेंट में लाया गया – जश्न और पार्टी का माहौल तो था ही पर साथ में बच्चे की देख रेख हेतु करीब 25 नानियों का लेखा जोखा लिया गया। मामा सलमान खान ने भी उनके इंटरव्यू लेने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जैसे ही हमें यह खबर मिली तो इसकी पुष्टि हमने नाना सलीम खान से करने की कोशिश की – पढ़िये सलीम साहब ने क्या कुछ कहा –

SALIM_0

जैसे ही हमने सलीम साहब के मोबाइल पर कॉल किया तो उन्होंने दूसरी तरफ से हैलो कहा और हमारे प्रश्न का जवाब देते हुए बोले, “जी हाँ, ख़ुशी का माहौल तो होना ही है। किसी के घर भी जब नन्हा मेहमान आता है तो घर में हरियाली छा जाती है। मैं नाना बना हूँ बहुत ख़ुशी लग रही है और मेरी दुआ है दोनों अर्पिता और अहिल सदैव सुखी रहें।”

जैसे ही हमने दूसरा प्रश्न पुछा कि आपने कैसी नानी का चयन किया है, अहिल की देख रख हेतु ?

तुरंत गुस्से में सलीम जी ने जवाब दिया, “यह आप लोगों को क्या हो गया है ? कैसे उल जलूल सवाल पूछते हैं आजकल आप लोग ? क्या मेरे घर में 25 हैल्पर्स है, सबकी कुंडली भेजूं आपको ? चलिए आपके इस सवाल का जवाब में देता हूँ” हमने अहिल के लिए एक नानी का चयन नहीं किया है अपितु एक पूरी की पूरी नानियों की फ़ौज ही रख ली है उसकी देख रेख हेतु !!

Salma khan
Salma khan

कुछ शांत होने के बाद हमे अल्टीमेटम देते हुए बोले, “यदि दोबारा ऐसे सवाल पूछे तो आपका फोन उठाना बंद कर  दूँगा!!

खैर हमने उन्हें मना ही लिया यह कह कर – कि क्या करें हमे रीडर्स के लिए ऐसे सवाल पूछने पड़ते है। वह आप लोगों के बारे में जानना चाहते हैं। किन्तु यदि आपको बुरा लगा तो प्लीज फोन उठाना बंद न करे। – हंस कर  सलीम साहब ने कहा ठीक है भाई आपका फोन उठाना बंद नहीं करूँगा किन्तु कुछ अच्छे सवाल ले आईयेगा अगली बारी।”

Cey2u5LWEAA_rYO

चलिए, “मायापुरी” की तरफ से अर्पिता, अहिल और पुरे “खान” दान को हमारी तरफ से ढ़ेर सारी शुभकामाएं  – और दुआ करते हैं कि अहिल को अच्छी नानी ही मिली हो!!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये