INTERVIEW!! अथिया, “साईं बाबा” के दर पर जबकि सूरज मदर मैरी के दर पर दुआ मांगने पहुंचे

1 min


फिल्म, “हीरो” आल ओवर इंडिया 6.85 % रिजल्ट प्राप्त करके दूसरे नंबर के पायदान पर सफलतापूर्वक उतर  चुकी है। पहले नंबर की डेब्यू फिल्म करन जौहर की “स्टूडेंट्स ऑफ़ दी ईयर”  है।

सूरज और अथिया हाल ही में अपनी फिल्म, “हीरो” की सफलता के  लिए अपने अपने विश्वसनीय भग़वानों  से प्रार्थना करने गए – जहां अथिया “साईं बाबा” को मानती हैं वहीं सूरज, “मदर मैरी” में विश्वास  रखते हैं। उन्होंने हमारी संवाददाता लिपिका वर्मा से बातचीत की शुक्रवार फिल्म रिलीज़  के दिन -जानिए क्या कहा  इन बच्चों ने-

यह कहना गलत नहीं होगा कि सलमान भी अपने दोस्त शाहरुख़ से प्रमोशन करने में कतई पीछे नहीं हट रहे है। उन्होंने दोनों बच्चों को रीजनल प्रेस से भेंट करने को कहा और प्रेस के सपोर्ट के लिए धन्यवाद भी देने को कहा –

jab-we-met-mp3-song-hero-movie-Lyrics-Suraj-and-Athiya

सूरज – मुझे, “मदर मैरी” पर बहुत ही भरोसा  है क्योंकि मेरे बुरे समय में भी उन्होंने मेरी मदद की है और में बचपन से ही उन्हें मानता आया हूं। हालांकि मेरी माँ मुस्लिम है और पिताजी  हिन्दू हैं, किन्तु हमारे घर में हमे ऐसी कोई बंदिश नहीं है हम किसी  भी मजहब को मान  सकते हैं आखिर भग़वान सब एक ही होते हैं।  सो अपनी फिल्म, “हीरो” की सफलता के लिए में दुआ मांगने, “माउंट मैरी” जो की मुंबई बांद्रा में स्थित है वहां गया था और उनसे अपनी फिल्म की सफलता के लिए दुआ पढ़ कर आ रहा हूं। मुझे उन  पर भरोसा है और यह विश्वास करता हूं की भग़वान मेहनत करने वालों का साथ जरूर देते हैं।

अथिया – मैं बचपन से “साईं बाबा” में विश्वास रखती हूं और उनसे ही अपनी फिल्म, “हीरो” की सफलता के लिए पूजा कर रही हूं मेरे पिताजी की पहली फिल्म, “बलवान” भी आज से 20 साल पहले सितम्बर ११ को ही रिलीज़  हुई थी। सो यह तारीख मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और मुझे विश्वास है कि  हमारी मेहनत  जरूर रंग लाएगी।

4sooraj-athiyaarrive

सूरज को कई ढ़ेर सारी फीमेल फैंस  मिल गयी हैं जबकि अथिया को कोई भी बॉय फैन नहीं मिल पाया तो सुनिए क्या कहना है दोनों का –

सूरज – जी हाँ मेरी फिल्म, “हीरो” रिलीज़ होने के पहले ही बहुत सारी लड़कियां  मेरी फैन हो गयी है। इस बात से मुझे बहुत ख़ुशी मिलती है। दरअसल – मैं हाल ही में चंड़ीगढ़ प्रोमोशन्स के लिए गए गया हुआ था। वहां  बहुत सारी फीमेल फैंस मेरा इन्तेजार कर रही थी मुझे एक फैन ने मेरी कार के पास आकर एक  चिठ्ठी दी जिस में लिखा हुआ था, ” सूरज में तुम्हारी फिल्म, “हीरो” फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने जा रही  हूं और तुम्हारी फिल्म की सफलता के लिए  पूजा भी कर रही हूं” इसे पढ़ कर मुझे बहुत ही अच्छा लगा।

अथिया – मुझे इस बात का खेद ही नहीं है किन्तु मैं बहुत दुखी भी हूं कि मुझे सब प्रोमोशन्स लड़कियों के लिए स्कूल एवं कॉलेज   लिए भेजा गया। सो मुझे बॉय फैन नहीं मिल पाए। ”

फिल्म, “हीरो” -“अस  के एफ” द्वारा रिलीज़ हो चुकी है और आज शनिवार है वीकेंड का क्या रिजल्ट होता है सोमवार को ही पता चलेगा। किन्तु फिल्म में -एक्शन, ड्रामा और रोमांच भी भरपूर  है। अब ऑडियन्स को ही तय करना  है – “हीरो” बॉक्स ऑफिस पर अपना झंडा फहराने में कितनी सफल हुई है?

sooraj-pancholi-athiya-shetty_640x480_61441247254

डेब्यू फिल्म हीरो -सूरज और अथिया अपनी परीक्षा में सफल होते दिख रहे है क्योंकि इनकी फिल्म ने पहले  ही दिन ‘यु अ ई’ में लोगों के दिल में उतारना शुरू कर दिया है और आल ओवर इंडिया 6.85 % रिजल्ट प्राप्त करके दूसरे नंबर के पायदान पर सफलतापूर्वक उतर  चुकी है। पहले नंबर की डेब्यू फिल्म कारन जोहर की, “स्टूडेंट्स ऑफ़ दी ईयर” है ।

चलिए दोनों बच्चो की मेहनत  और साईं बाबा  एवं मदर मैरी की दुआ क्या रंग लाती  है यह तो समय ही बतएगा ?

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये