INTERVIEW: भूतों से डरती है उर्वशी रौतेला

1 min


दो बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली उर्वशी रौतेला ने अपने से तिगनी उम्र के हीरो सनी देयोल के साथ फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। इसके बाद वो टी-सीरीज की फिल्म ‘सनम रे’ में नजर आई और अब वो इ्रन्द्र कुमार की फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में चार नायकों विवेक ऑबेराय, आफताब शिवदशानी, रितेश देशमुख तथा श्रेयश तलपड़े (गेस्ट रोल) के सामने अकेली दिखाई देने वाली है वो भी एक खूबसूरत भूतनी की भूमिका में।

Urvashi-Rautela_Great-grand-Masti

शुरू में उर्वशी ये फिल्म नहीं करना चाहती थी लेकिन करीब तीन महीने तक फिल्म के निर्माता निर्देशक इन्द्र कुमार फिल्म करने के लिये उसे फॉलो करते रहे। बकौल उर्वशी में तब तीसरी क्लास में पढ़ती थी जब ‘मस्ती’ रिलीज हुई थी उसके बाद ‘ग्रैंड मस्ती’ आई तो मैंने यही सोचा कि अब इसकी तीसरी कड़ी में करने के लिये क्या बचा होगा इसलिये मैंने ये फिल्म करने से मना कर दिया जबकि इन्द्र कुमार शुरू से मेरे फैवरेट निर्देशक रहे हैं। इस बीच मुझे एक बार डेविड धवन मिले तो उन्होंने कहा मैने सुना है कि तुम इ्रन्द्र कुमार की फिल्म नहीं कर रही हो? इस पर मैने हैरानी जताते हुये कहा सर आपको कैसे मालूम? लेकिन उन्होंने मेरी हैरानी को नजरअंदाज करते हुये कहा कि तुम्हें वो फिल्म करनी चाहिये क्योंकि उस तरह के रोल कभी कभी मिलते हैं। इसी तरह मुझे कुमार तौरानी जी ने भी ये फिल्म करने के लिये एंक्रेज किया। बाद में मैने जब इस फिल्म का नरेशन सुना तो मुझे लगा कि मैं फिल्म इग्नौर कर कितनी बड़ी गलती करने जा रही थी क्योंकि एक तो ये मेरे फैवरेट निर्देशक की फिल्म थी, दूसरे फिल्म में रागिनी की भूमिका सुनने के बाद मुझे एहसास हुआ कि इस तरह की भूमिका बहुत कम देखने को मिलती है। वरना अभी तक तो हम भूत बनी नायिकाओं को सफेद साड़ी पहने और हाथ में मोमबत्ती लिये गाना गाती ही दिखाई दी है लेकिन पहली दफा कोई भूत बनी नायिका न सिर्फ बेहद खूबसूरत दिखाई गई है बल्कि वो एक साथ चार चार हीरोज को रिझाती दिखाई देगी ।

Urvashi-Rautela

उर्वशी सात तरह के नृत्यों में पारंगत है। यहां पहली दफा उसे अपना नृत्य कौशल दिखाने का मौका मिला है। जब उर्वशी से पूछा गया कि क्या वो भूत प्रेतों पर विश्वास करती है या उनसे डरती है तो उसका कहना था कि हां मैं भूतों पर विश्वास ही नहीं करती बल्कि मैं उनसे बहुत डरती हूं। उसका कहना है कि बेशक उसका कोई निजी अनुभव तो नहीं लेकिन उसने अपनी मम्मी को प्रेतग्रस्त होते देखा है। इसलिये उसे उसके बाद से भूतप्रेतों से बहुत डर लगता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये