INTERVIEW!! कोई भी मेरे जिन्दगी में होता है तो पापा को जलन होती है – आलिया भट्ट

1 min


अपनी हर आने वाली फिल्म में पिछली फिल्मों से बेहतरीन अभिनय करने वाली बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट पहली बार शाहिद कपूर के साथ फिल्म शानदार में नजर आयेंगी। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है तो शानदार आलिया से खास मुलाकात में हुई कुछ शानदार बातें।

शानदार फिल्म में भी आपका नाम आलिया है तो आप दोनो में कितनी समानताएं है?

आलिया जो शानदार में है उसके किरदार और मुझमें ज्यादा अंतर नहीं है क्योंकि दोनों पागल हैं। यह जो किरदार है वह बहुत ज्यादा मस्ती वाला किरदार है जो अपने सपनों की दुनिया में रहती है और जिसे मैंने कभी नहीं सोचा करने को पर मैंने इस किरदार को सबके सामने किया जैसा मैं हमेशा करना चाहती थी पर बंद कमरे में पागलपंती करती थी पर इस फिल्म ने मुझे खुद को पता लगाने का मौका दिया।

फिल्म के ट्रेलर में आप पिंक बिकनी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो बिकनी बॉडी के लिए आपने कितनी मेहनत की ?

आपको अच्छी लगी ?  मैंने उसके लिए बहुत मेहनत की थी। मैं और शाहिद दोनों साथ में जिम जाते थे और हम डाइट पर भी ध्यान दे रहे थे और मैंने अपने बिकनी शॉट के लिए बहुत मेहनत की थी और मुझे बहुत खुशी है कि आपको मेरा बिकनी शॉट बहुत अच्छा लगा।

aliabhattshaandarbikini1439311794

जैसा की आपने हमेशा कहा है कि आप शाहिद की फैन हैं तो उनके साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

मैंने जब शाहिद की पहली फिल्म देखी थी तभी से मैं शाहिद की फैन हूं वह उस फिल्म में बहुत क्यूट दिख रहे थे डिंपल के साथ, अच्छे डांसर तो हैं ही शाहिद तो मैं उनके साथ काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड थी। मैंने इनके साथ काम करके बहुत कुछ सीखा है और बहुत अच्छा अनुभव रहा।

फिल्म में पंकज कपूर आपके पापा के किरदार में हैं तो सेट पर आप दोनो के बीच कैसा रिश्ता था?

उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला और सेट पर हम दोनों का एक अनोखा रिश्ता हो गया था। और पंकज सर सबको पता है कि वह एक मेथड एक्टर हैं तो वह सेट पर भी अपने किरदार में ही रहते थे। हम दोनों बहुत बात किया करते थे पर शाहिद से वह ज्यादा बात नहीं करते थे क्योंकि फिल्म में उनका किरदार है कि वह अपनी बेटी के पास किसी भी लड़के को देखकर जेलेस फील करते हैं उन्हें लगता है कि कोई भी लड़का उनकी बेटी के लिए परफेक्ट नहीं है।

shandaarstill13 (1)

क्या आपके पापा महेश भट्ट को भी आपके क्लोज फ्रेंड (ब्वायफ्रेंड) से जलन होती है?

देखिए फादर-डाउटर का ये कनेक्शन सबकी जिन्दगी में होता है और हां मेरे पापा (महेश भट्ट) को भी हमेशा जलन होती है कोई भी मेरी जिंदगी में होता है तो हम यह नहीं बात कर रहे हैं कि कौन है मेरी जिन्दगी में (शर्माते हुए) पर हां उन्हें जलन होती है और हम अपनी फिल्म में भी यही दिखा रहे हैं जिससे दर्शक बहुत आसानी से जुड़ सकते हैं।

आप कब अपने पापा महेश भट्ट की फिल्म में नजर आयेंगी ?

देखिए अगर उन्हे लेना होगा फिल्म में तो वह मुझे जरूर लेंगे पर ऐसे मैं किसी भी फिल्म को नहीं करना चाहती हूं पर हां जब होगा तो अच्छा किरदार होगा ऐसा-वैसा नहीं होगा।

alia-mahesh-bhatt

आप अपनी हर फिल्म में एक अलग किरदार में नजर आती हैं तो आपकी आनेवाली फिल्म उड़ता पंजाब में आपका किरदार कितना अलग है?

हां मैंने बहुत अलग-अलग तरह के किरदार निभाएं हैं और मैं एक तरह के किरदार में नहीं नजर आना चाहती हूं पर मैंने कभी तय नहीं किया कि मुझे ऐसी फिल्म नहीं करनी है ऐसी करनी हैं। मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास इस तरह के किरदार आये और उड़ता पंजाब की स्क्रिप्ट जब मैंने पढ़ी तो मैं रो रही थी क्योंकि वह एक डार्क फिल्म है और मैं स्क्रीन पर खूबसूरत नहीं बल्कि अपने किरदार को खूबसूरत दिखाना चाहती हूं और उड़ता पंजाब में मेरा किरदार बहुत अच्छा है मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती हूं।

हमने सुना है कि आप और सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत अच्छे दोस्त हैं तो आपने उनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘ब्रदर्स’ देखी?

जी हां मैं और सिद्धार्थ अच्छे फ्रेन्ड्स हैं और वह मेरी पहली फिल्म के को-एक्टर भी हैं। मैंने उनकी फिल्म ‘ब्रदर्स’ उनके साथ ही देखी और मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी। फिल्म के क्लाइमैक्स के एक सीन में सिद्धार्थ रोते हैं यह देख कर मुझे भी रोना आ गया पर फिल्म बहुत अच्छी है।

aliabhatt-vikas

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये