कम बजट की वजह से IPL ओपनिंग सेरेमनी में नहीं दिखेंगे हॉलीवुड स्टार्स

1 min


आईपीएल के 11वें संस्करण में इस बार दर्शकों को उद्घाटन समारोह में हॉलीवुड स्टार्स की चमक देखने का मौका नहीं मिलेगा। 7 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग का शुभारंभ होने जा रहा है, लेकिन इस बार आईपीएल के बजट में कटौती कर दी गई है, जिसकी वजह से इस बार लेडी गागा, कैटी पैरी और ब्रायन एडम्स जैसे पॉप स्टार की परफॉर्मेंस को दर्शक नहीं देख पाएंगे। प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा बजट में भारी कटौती की वजह से इस बार सिर्फ बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, प्रभुदेवा और परिणीति चोपड़ा ही चमक बिखेरते हुए नजर आएंगे।

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने इस साल उद्घाटन समारोह टूर्नामेंट शुरू होने से एक दिन पहले यानी की 6 अप्रैल को भव्य तरीके से आयोजित करने का फैसला किया था। इसके लिए 50 करोड़ रुपये का बजट तैयार किया गया था, लेकिन प्रशासकों की समिति ने इसे कम करके 30 करोड़ रुपये कर दिया था और संचालन परिषद ने अब 18 करोड़ रुपये में इसके आयोजन का फैसला लिया है।

सीओए के निर्देश के बाद उद्घाटन समारोह 7 अप्रैल को मुंबई में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मैच से ठीक पहले होगा, जिसमें बॉलीवुड के कुछ सितारे आकर्षण का केंद्र होंगे। इसको लेकर आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि बजट कम होने की वजह से हमने विदेशी कलाकारों को नहीं बुलाने का फैसला किया है, लेकिन बॉलीवुड के सितारे उदघाटन समारोह में मौजूद रहेंगे।

ऋतिक दूसरी बार लेंगे समारोह में भाग

उन्होंने कहा कि, पहले रणवीर सिंह को आना था लेकिन उनका कंधा चोटिल हो गया है और अब उनकी जगह ऋतिक रोशन और प्रभुदेवा आ रहे हैं। ऋतिक रोशन और प्रभुदेवा के अलावा जैकलिन फर्नाडिस, परिणीति चोपड़ा और वरूण धवन जैसे कलाकार भी उदघाटन समारोह में कार्यक्रम पेश करेंगे जो लगभग डेढ़ घंटे का होगा और मुंबई और चेन्नई के बीच टॉस होने से 15 मिनट पहले यानि सात बजकर 15 मिनट पर समाप्त होगा। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन इससे पहले 2015 में कोलकाता में भी उदघाटन समारोह में भाग ले चुके थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये