आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह ने उठाये श्रीदेवी की मौत पर सवाल कहा- एक्सीडेंट नहीं मर्डर?

1 min


पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के होटल के कमरे में अचानक श्रीदेवी की मौत हो गयी थी जिसे एक मिस्ट्री कहा गया था. लेकिन बाद में इसे एक्सीडेंट का नाम देकर इस केस को बंद कर दिया गया था. लेकिन अब हाल ही में इस केस को लेकर एक चौकाने का वाला मामला सामने आया है. जी हाँ केरल के डीजीपी जेल और आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह ने श्रीदेवी की मौत पर एक चौंकाने वाला दावा किया है. उनका दावा है कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनका मर्डर किया गया था. आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह ने अपने एक दोस्त के हवाले से ये दावा किया है. उनके दोस्त डॉ. उमादथन जाने-माने फोरेंसिक सर्जन थे. डॉ. उमादथन को क्राइम मामलों और खासतौर पर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का उस्ताद माना जाता था. हाल ही में उनकी मौत हुई है.

अब आईपीएस अधिकारी ने इसी क्राइम केस मास्टर के हवाले से श्रीदेवी की मौत पर बड़ा खुलासा किया है. न्यूज एजेंसी यूनाइटेड न्यूज़ ऑफ इंडिया (UNI) की एक खबर के अनुसार, ऋषिराज सिंह ने कहा, ‘मैंने जिज्ञासावश अपने दोस्त डॉ. उमादथन से श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा था. लेकिन उनके जवाब ने मुझे झकझोर कर रख दिया. उसने बताया कि वह पूरे मामले को बहुत करीब से देख रहा था. मामले पर रिसर्च के दौरान कई परिस्थितियां ऐसी बन रही थीं, जिनसे साफ हो रहा था यह एक एक्सिडेंट से हुई मौत नहीं थी. यहां तक उसकी रिसर्च के दौरान कई सबूत उभरे थे, जिनसे श्रीदेवी की मौत के मर्डर होने की पूरी आशंका उभरती है.’

आपको बात दें की श्रीदेवी की मौत का कारण एक दुर्घटना बताया गया था. बताया गया था कि उनकी मौत नशे की हालत में बाथटब में डूबने से हुई. श्रीदेवी वहां मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए गई थीं. लेकिन शादी के बाद वह वहां कुछ दिनों के लिए रुक गई थीं. इस दौरान उनके पति बोनी कपूर भी वहां पहुंचे हुए थे. लेकिन आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह के एक बार फिर श्रीदेवी की मौत पर कईं सवाल खड़े कर दिए है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये