‘कालभैरव – रहस्य’ का हिस्सा बनेंगे इकबाल खान

1 min


एक दशक से ज्यादा समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे बेहद प्रतिभाशाली एक्टर इकबाल खान, स्टार भारत (लाइफ ओके- रिब्रांडेड) के नए शो ‘कालभैरव – रहस्य’ के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने को तैयार हैं. अभिनेता शो में इंद्र की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे और दमदार अभिनय कौशल से दर्शकों को चौंकाएंगे. वह शो में कैमियो करते हुए दिखेंगे।

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस भूमिका के लिए हां क्यों किया तो उन्होंने कहा, “ शो के निदेशक धर्मेश शाह मेरे बहुत ही प्रिय मित्र हैं और मुझे लगता है कि वे टीवी इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं. मैं उन्हें ‘ना’ नहीं कह सकता और इसीलिए मैंने भूमिका स्वीकार कर ली. भले ही ये एक कैमियो है लेकिन शो की कहानी कुछ ऐसी है जो दर्शकों को पहले फ्रेम से बांधे रखेगी।”

मंदिर में शूट किया

वह आगे कहते हैं, “ इंडस्ट्री के इतने सारे वरिष्ठ कलाकारों के साथ ये एक फन शूटिंग थी. शुरुआती एपिसोड हमने महेश्वर में एक मंदिर में शूट किया, जो 400  साल पुराना है. वहां एक अजीब खिंचाव था. मैंने पहले भी डीओपी वीरू और धर्मेश के साथ काम किया है. उनके साथ फिर से काम करना अद्भुत अनुभव था. मैं पूरी टीम को शुभकामना देता हूं और मुझे पता है कि जब जज्बात और भव्यता की बात आती है, धर्मेश शाह कभी भी गलत नहीं हो सकते।”

 देखिए कालभैरव – रहस्य 30 अक्टूबर से हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे सिर्फ स्टार भारत पर

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये