भावुक होकर इरफान खान ने मीडिया को लिखा खत ,कहा- धैर्य और प्यार के लिए शुक्रिया

1 min


बॉलीवुड एक्टर इरफान खान पूरी इंडस्ट्ररी में अपनी जबरदस्ट अदाकारी के लिए जाने जाने है। लेकिन वह अपनी बिमारी के चलते काफी समय से फिल्मों से दूर थे। वह लंदन में अपनी न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का इलाज करवा रहे थे। लेकिन वह अब बिलकुल ठिक है और अपनी बिमारी को हरा कर मुंबई वापस आ गए हैं। इरफान को लेकर खंबरे है की वह जल्द ही फिल्मों में वापसी करने वाले है। वह साल 2017 में आई अपनी ही फिल्म हिंदी मीडियम के दूसरे पार्ट इंग्लशि मीडियम से ही बॉलीवुड की दुनिया में वापसी कर रहे है।

Image may contain: 1 person

फिल्मों पर वापसी पर इरफान का कहना है की ‘पिछले कुछ महीने रिकवरी का समय रहा है। यह समय ठीक होने, बीमारी से लड़ने और रील और रियल वर्ल्ड का सामना करने का रहा है। मैं अपने काम से इसे ठीक करने की ओर धीरे- धीरे बढ़ रहा हूं। इसके साथ मैं अपने काम को भी एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश कर रहा हूं।’ उन्होंनें मीडिया से कहा की मैं आपकी चिंता को समझता हूं। मैं समझता हूं कि आप चाहते हैं कि मैं आपसे बात करूं और अपने सफर के बारे में बताऊं लेकिन मैं खुद इसे अपने आप में सम्‍मिलित करने के लिए तैयार कर रहा हूं इसके साथ ही इरफान ने लिखा कि आपकी दुआओं से मैं बहुत प्रभावित हुआ हूं। आपकी दुआएं मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मायने रखती है। आपने जिस तरह मेरे सफर की इज्जत की और मुझे ठीक होने का समय दिया और मैं उसकी इज्जत करता हूं। आपके धैर्य, प्यार और अपनेपन के लिए आपका शुक्रिया।

Image may contain: 1 person

बता दें की बीते साल 16 मार्च को अपनी बीमारी की जानकारी ट्व‍िटर पर साझा की थी। लेकि अब वह बिलकुल ठिक है। उन्होनें फिल्म इंग्लशि मीडियम की शूटिंग भी शूरु कर दी है।इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म को दनिेश प्रोड्यूस कर रहे है और उनका केहना थे की फिल्म का सीक्वल इरफान सर के बिना बनाने की हम सोच भी नहीं सकते हैं।

Image may contain: 1 person

Image may contain: 1 person

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये