वाइफ की लिखी कहानी पर फिल्म बनायेंगे इरफ़ान खान

1 min


फ़िल्म अभिनेता इरफ़ान खान की पत्नी सुतापा सिकदर भी अब अपने पति के लिए फिल्म लिखने जा रही हैं। वो एक फ़िल्म लिख रही हैं जिसे इरफ़ान खान प्रोड्यूस करेंगे। इरफ़ान खान ने इस खबर की पुष्टि करते हुए मायापुरी टीम के विशेष सवांददाता को कहा कि “सुतापा एक कहानी या विषय पर एक निर्देशक के साथ मिलकर काम कर रही हैं।
Irrfan-Khan-family-photos-wife-Sutapa-Sikdar उनलोगों ने फ़िल्म की कहानी तय कर ली है। मुझे मालूम नहीं की मैं इस फ़िल्म में अभिनय करूंगा या नहीं लेकिन ये पक्का है कि मैं फ़िल्म को प्रोड्यूस करूंगा।” अपनी वाइफ की लिखी कहानी से भी पहले इरफ़ान फ़िल्म ‘लंच बॉक्स’ और निर्देशक निशिकांत कामत की आने वाली नई फ़िल्म प्रोड्यूस कर चुके हैं।यानि वो पक्के तोर पर प्रोडूसर बन चुके हैं.

आपको शायद न पता हो की सुतापा पहले भी फिल्मों की कहानियां लिख चुकी हैं। 1996 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ख़ामोशी- द म्यूजिकल’ का संवाद सुतपा ने ही लिखा था। 2003 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘सुपारी’ की लेखक भी सुतापा ही थीं। 2005 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘शब्द’ भी सुतापा ने ही लिखी थी जिसमें इरफ़ान ने अभिनय भी किया था।

फिल्मों के अलावा इरफ़ान और सुतापा मशहूर टीवी धारावाहिक ‘बनेगी अपनी बात’ में साथ काम कर चुके हैं जिसके निर्देशक इरफ़ान खान थे और लेखक थीं सुतापा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये