इरफान ने ‘अंग्रेजी मीडियम’ की कास्ट राधिका मदान, पंकज त्रिपाठी के साथ देखी ऑनलाइन फिल्म , शेयर किया स्क्रीनशॉट

1 min


इरफान 'अंग्रेजी मीडियम

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई अंग्रेज़ी मीडियम , इरफान खान ने राधिका मदान और पंकज त्रिपाठी के साथ ऑनलाइन देखी फिल्म

इरफान ने लंबे समय बाद फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’  से वापसी की है।अंग्रेजी मीडियम मूवी के रिलीज़ होते ही 2 दिनों के भीतर ही कई राज्यों में थियेटर बंद कर दिए गए थे। वजह थी कोरोनावायरस। फिल्म के रिलीज होने के बाद ही कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ गया था जिसकी वजह से थिएटर में स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी गई थी। थियेटर बंद होने से इरफान खान और राधिका मदान की फिल्म को काफी नुकसान हुआ है।अब अंग्रेजी मीडियम को प्लेटफार्म हॉटस्टार वीआईपी के डिजनी प्लस पर देख सकते है।

इरफान खान ने किया था खुलासा

इरफान 'अंग्रेजी मीडियम

Source – Twitter

अभिनेता इरफान खान ने ट्वीट कर खुद इस बात का खुलासा किया है कि ये फिल्म हॉटस्टार पर रिलीज़ की गई है। उन्होने लिखा – इस रोलर कोस्टर राइड पर बैठकर देखिए पिता-बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते को क्योंकि अंग्रेजी मीडियम का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर DisneyplusHSVIP पर कर दिया गया है।

राधिका मदान ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

इरफान अंग्रेजी मीडियम

Source – Instagram

फिल्म के ऑनलाइन प्रीमियर के बाद इरफान, राधिका मदान सहित पूरी टीम ने साथ में फिल्म देखी है। राधिका मदान ने वीडियो कॉल की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। राधिका मदान की शेयर की हुई फोटो में पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शोरे, कीकू शारदा डायरेक्टर होमी अदाजानिया और प्रोड्यूसर दिनेश विजन नजर आ रहे है। यह एक वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट है। फोटो में इरफान नजर नहीं आ रहे है उनका अभी भी कैंसर का इलाज चल रहा है।

फिल्म ने कमाए इतने करोड़

इरफान 'अंग्रेजी मीडियम

Source – Instagram

अंग्रेजी मीडियम भारत में कोरोना वायरस की शुरूआत के दौरान रिलीज हुई थी। जिसकी वजह से देशभर में थिएटर को बंद कर दिया गया था। अब फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 4.03 करोड़ रुपये कमाए थे, जबकि कुल 9.36 करोड़ का ही कलेक्शन हुआ था।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान इरफान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि तबीयत ठीक ना होने की वजह से वह प्रमोशन नहीं कर पाएंगे।

बाप – बेटी की क्यूट बॉन्डिंग दिल जीत लेगी सबका

अंग्रेजी मीडियम इरफान

Source – Instagram

इस फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान दोनों ही अहम रोल में हैं। दोनों बाप-बेटी का किरदार निभा रहे हैं। ये फिल्म आपको हंसाएगी भी तो साथ ही दिलों को छूकर इमोशनल भी कर देगी। साथ ही इस फिल्म में करीना कपूर खान भी है। अंग्रेज़ी मीडियम मूवी साल 2017 में रिलीज़ हुई हिंदी मीडियम का सीक्वल है जो ज़बरदस्त हिट रही थी। इस फिल्म में भी इरफान खान थे लेकिन उनके अपोज़िट थी सबा कमर। जो पाकिस्तानी अभिनेत्री थी। चूंकि हिंदी मीडियम काफी सफल रही थी।

ये भी पढ़ें– ऐश्वर्या राय की फिल्म जो कभी रिलीज नहीं हुई, अब वायरल हो रहा उसका वीडियो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये