नाच नहीं सकते इरफान खान!

1 min


वह बॉलीवुड ऐक्टर जो अपने अपरंपरागत अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध है और जिसने हिंदी सिनेमा में एक सफल करियर बनाने के बाद हॉलीवुड में भी एन्ट्री की, उन्होंने एक ऐसी बात स्वीकार की, जो वह एक ऐक्टर के तौर पर नहीं कर सकते।

यह एक्टर हाल ही में किड्स डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ में पहुंचे थे और विवेक जोगदांडे और मुस्कान शर्मा के एक रिवर्स डांस एक्टर का आनंद लेने के बाद, वह बिल्कुल सम्मोहित हो गए थे। वह एकमात्र बात कह पाएं, या फिर स्वीकार कर पाएं, कि वह गानों की धुन पर नाच भी नहीं सकते हैं और ये बच्चे रिवर्स ऐक्ट भी कर सकते हैं।

रिवर्स डांस एक ऐसा फॉर्म है जिसमें गाना उल्टा बजाया जाता है (उसके अंत से आरंभ की ओर), हालांकि डांसर बीट्स पर परफॉर्म करते हैं और इस परफॉर्मेंस के बाद उस गाने को सही तरीके से बजाया जाता है ताकि लोगों को अचंभित किया जा सके कि उन्होंने हर स्टेप इतने सही तरीके से किया कैसे।

इरफान के लिए, यह ऐक्ट आंखें खोलने वाला था कि डांस के मामले में ये बच्चे कितने प्रतिभाशाली हैं और हर परफॉर्मेंस ने उन्हें प्रेरित किया, खास तौर पर विवेक व मुस्कान की परफॉर्मेंस ने।

उन्होंने न केवन इस बेहतरीन एक्ट के लिए उन्हें बधाई दी बल्कि यह भी बताया कि वह गाने की धुनों पर नाच भी नहीं सकते हैं और उनके रिवर्स एक्ट ने उन्हें पूरी तरह से सम्मोहित कर दिया था।

SHARE

Mayapuri