Irrfan Khan : अगर दुबारा ज़िन्दगी जीने का मौका मिले तो अपनी पत्नी के लिए जीना चाहूंगा

1 min


Irrfan Khan

वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रही ,मेरे देखभाल की Irrfan Khan

हाइलाइट्स :

1. कैंसर के वजह से आए परिवार के और करीब
2. सोशल मीडिया पर शेयर की थी कैंसर होने की जानकारी
3. Angrezi Medium से करने जा रहे धमाकेदार वापसी

1. कैंसर के वजह से आए परिवार के और करीब

Irrfan Khan , SUTAPA SIKDAR

Source – Santa banta

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान(Irrfan Khan) को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इन दिनों इरफ़ान अपनी अपकमिंग फिल्म ”Angrezi Medium ” को लेकर सुर्ख़ियों में है। हाल ही में एक्टर ने अपने कैंसर के वक़्त बिताए मुश्किल पलो और अपनी पत्नी सुतापा सिकदर को लेकर कई बातें कहीं। आपको बता दे इरफ़ान खान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर  से जूझ रहे थे। न्यूयोर्क में काफी समय तक इलाज़ करने के बाद इरफ़ान 2019 में वापस लौटे और अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू की।

बॉलीवुड स्टार इरफ़ान खान (Irrfan Khan) ने हाल ही में मुंबई मिरर को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरे लिए ये दौर रोलर-कोस्टर राइड जैसा रहा है, जिसमें हम थोड़ा रोए और ज्यादा हंसे उन्होंने कहा कि इस दौरान मैं बहुत ही भयंकर बेचैनी से गुजरा, लेकिन कहीं न कहीं मैंने उसे कंट्रोल किया। ऐसा लग रहा था मानो कि आप लगातार अपने साथ हॉपस्‍कॉच खेल रहे हों।

Irrfan khan sons

Source – Ndtv

Irrfan Khan ने कहा कि इस वक्त को मैंने अपनों के लिए जिया, इसमें सबसे अच्छी बात ये है कि मैंने बेटों के साथ बहुत वक्त बिताया। उनको बढ़ा होते देखा टीनएज के लिए ये बहुत ही अहम वक्त होता है, जैसे मेरा छोटा बेटा है, बड़ा वाला अब टीनएज नहीं रहा। पत्नी के बारे में सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) के बारे में बाते करते हुए उन्होंने कहा कि सुतापा के बारे में क्या कहूं? वो मेरे लिए सातों दिन 24 घंटे खड़ी रही। मेरे देखभाल की और उनके कारण मुझे बहुत मदद मिली। इरफान ने कहा कि मैं अभी तक हूं, इसकी वो एक बड़ी वजह है और अगर मुझे जीने का मौका मिलेगा, मैं उसके लिए जीना चाहूंगा।

2. सोशल मीडिया पर शेयर की थी कैंसर होने की जानकारी

Irrfan Khan

Source – Twitter

इरफ़ान खान(Irrfan Khan)पिछले दो सालों से हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे हैं, अभी तक वे पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाए हैं। 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफान काम बीच में ही छोड़कर न्यूयॉर्क में इलाज करने चले गए थे।इरफान ने  अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके सारे फैंस शॉकड हो गए थे। बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया हैं।  इरफ़ान कैंसर अभी पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाया है इसी वजह से वो अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के प्रमोशन में नज़र नहीं आएंगे।

3. अंग्रेजी मीडियम से करने जा रहे धमाकेदार वापसी

Irfan khan movie

Source – Youtube

आपको बता दे, इरफ़ान खान(Irrfan Khan) की ”अंग्रेजी मीडियम” उनकी फिल्म ”हिंदी मीडियम” का ही रीमेक है, जिसमे वो करीना कपूर(Kareena Kapoor) के साथ नज़र आने वाले है। फिल्म छोटे शहर एक ऐसे शख्स पर आधारित है, जो अपनी बेटी को विदेश में पढ़ाई करवाने का सपना देखता है। फिल्म में राधिका मदान(Radhika Madaan) और दीपक डोबरियाल(Deepak Dobriyal) अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म बॉक्स पर 20 मार्च 2020 में रिलीज़ होगी।

और पढ़े: Kamal Haasan Kiss Rekha: इंटरव्यू में रेखा ने कहा 16 साल की उम्र में, कमल हासन ने जबरन किस किया


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये