इलाज के बाद भारत वापस लौटे इरफान खान, मीडिया के सामने नहीं दिखाया चेहरा

1 min


irrfan-khan

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान 8 महीने बाद अपनी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवा कर भारत लौट आए हैं। सोमवार को सुबह उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वो अपना चेहरा कैमरे से छिपाते नजर आए। सामने आई इरफान की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने व्हाइट शर्द, पिंक जैकेट और पैंट पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने हैट भी लगाई हुई थी।

आपको बता दें कि इरफान जल्द ही साल 2017 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे। कुछ समय पहले खबरें थी कि वो 22 फरवरी को फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे लेकिन अभी इस बारे में कुछ साफ नहीं है। फिल्म में इरफान के ऑपोजिट लीड रोल में कौन सी हिरोइन होगी उनका नाम भी अभी सामने नहीं आया है।

https://www.instagram.com/p/BuxilueDZoM/

हिंदी मीडियम के पहले पार्ट में इरफान के अपोजिट एक्ट्रेस सबा कमर नजर आईं थीं। इनके अलावा फिल्म में अमृता सिंह, नेहा धूपिया और दीपक डोबरियाल जैसे स्टार्स भी थे। इरफान पिछले साल ‘ब्लैकमेल’, ‘कारवां’ और ‘पजल’ में नजर आए थे। पिछले साल इरफान ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम के रेयर बीमारी है।

बीमारी के इलाज के लिए इरफान लंबे समय तक लंदन में रहे और इस दौरान कुछ पोस्ट भी किए। इस दौरान इरफान ने अपना दर्द भी अपने फैंस के साथ शेयर किया था, उन्होंने कहा था कि मैं कुछ महीनों और साल या दो साल में मर सकता हूं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, इरफान को शूजीत सिरकार की फिल्म ‘उधम सिंह’ में लीड रोल ऑफर हुआ था लेकिन उनकी गैरमौजूदगी के चलते इस फिल्म में विक्की कौशल को साइन कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये