लंदन में शाहरुख के घर में नहीं रह रहे इरफान खान, जानिए क्या है सच्चाई ?

1 min


“न्यरोएंडोक्राइन कैंसर” जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड ऐक्टर इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना इलाज करा रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान इरफान खान की लंदन में मदद कर रहे हैं और उन्होंने इरफान को लंदन में रहने के लिए अपने घर की चाबी भी दी। अब इस मामले में नया मोड़ आया है और इस खबर को महज अफवाह बताया जा रहा है।  इरफान के प्रवक्ता ने इस पूरे मामले पर बयान जारी किया है।

प्रवक्ता ने कहा, ”शाहरुख-इरफान के बारे में फैल रही खबर किसी इंसान के दिमाग की कल्पना भर है, जिसने अविश्वसनीय सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर को फैलाया। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।” उन्होंने कहा, हालांकि शाहरुख और इरफान खान अच्छे दोस्त हैं, लेकिन दोनों के मुलाकात करने और किंग खान की ओर से उन्हें लंदन के घर की चाबी देने वाली खबर बिलकुल गलत है।

आपको बता दें कि पहले खबरें थी कि इलाज के लिए लंदन रवाना होने से पहले इरफान की पत्नी सुतापा ने शाहरुख को फोन किया था और उन्हें बताया कि इरफान उनसे मिलना चाहते हैं। सुतापा ने शाहरुख को अपने मुंबई स्थ‍ित मड आईलैंड के घर बुलाया। इरफान के घर से कुछ ही दूरी पर “मेहबूब स्टूडियो” में शूटिंग कर रहे शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान शाहरुख ने न सिर्फ इरफान का हौसला बढ़ाया, बल्क‍ि उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी भी दे दी। काफी जिद करने के बाद इरफान ने इसे स्वीकार कर लिया।

अगर हम बात करें इरफान खान की अपकमिंग फिल्म की, तो आज ही उनकी फिल्म ‘कारवां’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में इरफान खान के अलावा दलकीर सलमान और मिथिला पालकर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म’कारवां’ इस साल 3 अगस्त को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये