INTERVIEW: “मुझे नवाज़ के साथ काम करने में कोई एतराज नहीं है न ही मैं उन्हें इग्नोर कर रहा हूँ” – इरफ़ान खान 

1 min


पेश है -लिपिका वर्मा की एक अनूठी पेशकश इरफ़ान के साथ

अपने इस नए लुक के बारे में क्या कहना चाहेंगे आप?

इरफ़ान खान ने अपने घुंघराले बालों  को संभालने का एक नया तरीका निकला है। ” जी हाँ ! मेरे बाल बहुत बढ़ गए है इसलिए मुझे उन्हें बांध कर रखना है। मैं होमी (डायरेक्टर) और साकेत चौधरी की फिल्म कर रहा हूँ जहन पर मुझे बड़े बाल रखने है अपने चरित्र हेतु, सो और कोई तरीका नहीं सूझा  मुझे मैंने “पोनी-टेल” बांध रखी है”

489802-madaari-trailer

फिल्म मदारी में किसे नचा रहें है आप?

दरअसल में। लोग मेरे इशारे पर नाच रहे है और मैं भी कभी कभार  उनके इशारे पर नाच लेता हूँ। इस फिल्म की कहानी रियल घटनाओं पर आधारित है। हमने निर्देशक निशिकांत कामत को अपनी यह कहानी सुनाई और इस तरह हम एक साथ जुड़ गए।  निशिकांत एक बहुत ही सूझ बुझ वाले निर्देशक  है और मदारी  एक एक्शन पैक्ड फिल्म है मुझे  ऐसा ही कोई निर्देशक  चाहिए था जो इस फिल्म को सही तौर से जोड़ पाए। और निशि से बेहतर निर्देशक  इस कहानी  के लिए मुझे कोई और नजर नही आया।

आप को घर पर कौन नचाता  है ?

ज़िन्दगी में एक मर्द को हमेशा उसकी बीवी ही नचाती  है। आप कभी उसकी बात से सहमत होते है और कभी उसकी बात को नकार देते है। किन्तु जैसे ही आप दोनों के जीवन में बच्चों का प्रवेश होता है आप कुछ बदल से जाते है। कई मर्तबा मैं सॉरी बोल दिया करता हूँ लेकिन जब मेरी गलती न हो तो फिर मुझे सॉरी बोलने में हिचकिचाहट भी होती  है। अक्सर सॉरी बोलने में आपको काफी बलवान होने की जरूरत होती है। मैं चाहता हूँ की सॉरी बोल दिया करूँ लेकिन कई बारी ऐसा हो नहीं पाता  है।  और मुझे गुस्सा आ जाता है, मैं अपने आप पर सयंम नहीं रख पाता हूँ।

irfan-khan-madari-2

आपको और नवाज़ को हम कब एक साथ देख पाएंगे?

आप लोग हमेशा मुझे और नवाज़ को एक साथ देखने की ही बात क्यों करते हो। बहुत ढेर सारे अभिनेता और भी है जिनके साथ आप मुझे देखने की ख्वाईश रख सकते है? राज कुमार राव  है और रणदीप हुड्डा है और भी कई सारे इन एस डी  के बेहतरीन एक्टर्स है जिनके साथ आप लोग मुझे देख सकते है। मुझे नवाज़ के साथ काम करने में कोई एतराज नहीं है न ही मैं उन्हें इग्नोर कर रहा हूँ, बस कोई अच्छा किरदार हो तभी एक साथ देख सकते है आप लोग हमें।

 


Mayapuri