अमिताभ बच्चन का ट्वीट, कहा – उनका काम है बोलना , हमारा करना…एंग्री लुक के साथ तस्वीर की शेयर

1 min


Amitabh Bachchan ka Tweet

अमिताभ बच्चन का ट्वीट कर रहा है साबित बिग बी की नाराज़गी

लगता है अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बिग बी यानि अमिताभ बच्चन कुछ नाराज़ हो गए है। अक्सर अपने दिल के जज़्बात वो शब्दों के रूप में बयां करते हैं और इस बार उन्होने सोशल मीडिया पर जो भी कुछ भी लिखा है उससे लगता है कि नाराज़गी तो है। अमिताभ बच्चन का ट्वीट अब तेज़ी से वायरस भी हो रहा है।

क्या लिखा है अमिताभ बच्चन ने

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के ज़रिए जुड़े रहते हैं। कभी कविता शेयर करते हैं तो कभी अपने दिल की बात उनके साथ साझा करते हैं। इस बार भी उन्होने ऐसा ही किया है। लेकिन उनके शब्दों को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि वो बिना नाम लिए उन लोगों को जवाब देना चाहते हैं जिनका काम केवल बोलना भर है। वहीं खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन ने एक एंग्री लुक के साथ तस्वीर भी शेयर की है।  उन्होने लिखा है –

‘उनका काम है बोलना, हमारा करना। वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का। बोलते इसलिए हैं, क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का। ये स्वभाव बुरा नहीं है; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूँ। यदि वे बोलते ना, तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैंl (जैसे की ये selfie मैंने लिया है; कर रहे हैं ना हम काम)’

क्या ट्रोलर्स से नाराज़ हुए हैं बिग बी

दरअसल, कोरोनावायरस लॉकडाऊन के बाद ज्यादातर सेलेब्स ज़रूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं तो वहीं पीएम केअर फंड में डोनेशन भी दे रहे हैं। इनमें अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, वरूण धवन, आलिया भट्ट, सलमान खान व अजय देवगन जैसे बॉलीवुड स्टार्स का नाम शामिल है लेकिन अमिताभ बच्चन की तरफ से किसी तरह का कोई ऐलान अब तक नहीं किया गया था। लिहाज़ा लोगों ने उन्हे ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद आज अमिताभ बच्चन का ट्वीट सामने आया है जिसे पढ़कर लग रहा है कि ये ट्रोलर्स से नाराज़ हो गए हैं।

इस वक्त सेल्फ क्वारंटाइन में हैं अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन लॉकडाऊन से पहले से ही सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। पूरे परिवार समेत वो जलसा में ही रह रहे हैं। और उन्होने लॉकडाऊन से पहले से ही घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। वहीं अमिताभ बच्चन ने पूरे परिवार समेत जनता कर्फ्यू की वीडियो और तस्वीर भी लोगों के साथ शेयर की थी। वहीं बीते दो दिनों से वो अपने बाबूजी यानि कवि और लेखक हरिवंश राय बच्चन की कविताएं शेयर कर रहे थे। लेकिन अमिताभ बच्चन का ट्वीट जो आज वायरल हुआ है उससे साफ है अमिताभ बच्चन की नाराज़गी।

और पढ़ेंः लॉक डाउन के बीच दिशा पाटनी की बिकिनी फोटो देखकर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये