सोनी सब के ‘सात फेरों की हेरा फेरी‘ में नीलू को मिल रहे फोन कॉल्स एवं खतों के पीछे गोल्डी का हाथ है ?

1 min


‘सात फेरों की हेरा फेरी‘ में कुछ प्रमुख बदलाव देखे जा रहे हैं। इस शो में कुछ बड़े ट्विस्ट आये हैं, जहां नीलू (स्वाति शाह) को एक दीवाने प्रेमी ने परेशान कर रखा है। नीलू को किसी अनजान शख्स के फोन कॉल्स आ रहे हैं। इसके साथ ही उसे खत भी मिले हैं, जिसमें किसी ने उससे प्यार का इजहार किया है। भूपी (शेखर सुमन) इस अनजान व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रहा है।

एक ओर जहां, भूपी और परिमल (अमित मिस्त्री) सीक्रेट लवर का रहस्य सुलझाने की कोशिशों में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर नीलू का फोन बज उठता है और भूपी को लगता है कि वह अपराधी वॉचमैन हो सकता है, क्योंकि वह उसी समय फोन पर बात कर रहा होता है। यह सोचकर वह वॉचमैन की पिटाई कर देता है। तभी नीलू बताती है कि वह फोन पर अपनी आंटी से बात कर रही थी।

स्थिति उस समय और भी मजेदार हो जाती है, जब इंस्पेक्टर भूपी को गोल्डी (केविन दवे) पर शक होने के बारे में बताता है। परेशान भूपी इस कॉल्स के बारे में गोल्डी से पूछताछ करता है और तभी वह बताता है कि उसका मोबाइल फोन चोरी हो गया था एवं उसने अपना सिम बदल दिया है। असली अपराधी को ढूंढने के लिये भूपी और परिमल एक जाल बिछाने की योजना बनाते हैं। योजना के मुताबिक नीलू अपने सीक्रेट लवर को बगीचे में मिलने के लिये बुलाती है।

इन परेशान करने वाले कॉल्स के पीछे असली अपराधी कौन है? क्या गोल्डी ने असली अपराधी के बारे में भूपी से झूठ कहा है?

इस बारे में बताते हुये नीलू ऊर्फ स्वाति शाह ने कहा, ‘‘यह शो एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है, जहां पर एक सीक्रेट लवर नीलू के पीछे पड़ा है और फोन कॉल्स से उसे परेशान कर रहा है। वह भूपी और परिमल के साथ अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही है। इस बीच भूपी इन कॉल्स के लिये गोल्डी पर आरोप लगाता है। अब, यह देखना मजेदार होगा कि वे असली अपराधी का पता कैसे लगाते हैं।‘‘

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये