कमल हासन को कोरोनावायरस होने की ख़बरें आई सामने, घर के बाहर लगा क्वारंटाइन का नोटिस

1 min


कमल हासन को कोरोनावायरस

कनिका कपूर के बाद कमल हासन को कोरोनावायरस होने की ख़बरों से मचा है हड़कंप

साउथ के बड़े स्टार कमल हासन जो कोरोनावायरस जैसी संकट की घड़ी में लोगों की खुलकर मदद करने के लिए सामने आए हैं। लेकिन अब जब उनके घर के बाहर क्वारंटाइन का नोटिस लगाया गया है तो कमल हासन को कोरोनावायरस होने की ख़बरें सामने आने लगी हैं। और अब खबरों ने तूल पकड़ लिया है। 

अभिनेता ने फैंस से की है अपील

कमल हासन को कोरोनावायरस की ख़बरों के बीच उन्होने अपने फैंस से अपील भी की है। उन्होने लिखा है-

हां तक नियमों की बात है तो मैं हर निर्देश का बखूबी पालन कर रहा हूं। लोगों से दूरी बनाए हुए हूं। इस महामारी को देखते हुए हम सबको सुरक्षित रहने की जरूरत है। ऐसे में मेरी आप लोगों से भी अपील है कि लोगों से उचित दूरी बनाएं और सभी नियमों का पालन करें।

कमल हासन की बेटी श्रुति हसन भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं

आपको बता दें कि सिर्फ कमल हासन ही नहीं बल्कि इस वक्त उनकी बेटी श्रुति हासन भी सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। और सभी पूरा अहतियात बरत रहे हैं। श्रुति हासन कुछ हफ्ते पहले ही लंदन से लौटी हैं। इसीलिए वो भी क्वारंटाइन में हैं। वहीं कमल हासन को कोरोनावायरस होने की कथित ख़बरों के तूल पकड़ने से पहले ही उन्होने अपने घर को कोरोना पीड़ित लोगों के लिए अस्पताल बनाने का ऑफर सरकार को दिया था। 

क्या वाकई कमल हासन को कोरोनावायरस हुआ है?

घर के बाहर नोटिस चिपकने के बाद ये ख़बर में जंगल में आग की तरह फैली। और लोगों में हड़कंप मच गया है। ऐसे में कमल हासन को कोरोनावायरस होने की खबरें कितनी सच है और कितनी झूठ इसके बारे में खुद उन्होने सामने आकर पूरे मामले पर सफाई दी है। उन्होने कहा है कि जिस घर पर नोटिस चस्पा किया गया है वहां तो वो लंबे अरसे से नहीं रह रहे हैं। बल्कि वहां से कमल हासन का राजनीतिक ऑफिस संचालित है। कमल हासन के ये सफाई देने के बाद ही लोगों ने राहत की सांस ली है। 

अभिनेता से राजनीति में उतर चुके हैं कमल हासन

कमल हासन साउथ के सुपरस्टार तो हैं ही साथ ही बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा अब वो राजनीति में भी कदम रख चुके हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी बात रखते रहते हैं। फिलहाल भारत में कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या 700 का आंकड़ा पार कर चुकी है। जबकि 17 लोगों की मौत हो चुकी है।

कनिका कपूर को भी हुआ है कोरोनावायरस

गनीमत है कि कमल हासन को कोरोनावायरस होने की खबरें झूठी हैं। लेकिन भारत में सिंगर कनिका कपूर की चौथी बार भी कोरोनावायरस की रिपोर्ट पॉजीटिव पाई गई है। वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। फिलहाल वो लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में एडमिट हैं। जहां उनका इलाज चल रहा है।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस के दौरान आइसोलेशन में बढ़िया टाइमपास करेंगी जैकलीन फर्नांडीज़ की ये 5 फिल्में


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये