क्या करण, कंगना रनौत के साथ मामले को सुलझना चाहते हैं ?

1 min


भाई-भतीजावाद के अगुआ बनाम अपने बलबूते पर सुपरस्टार बनने वाले, इंडस्ट्री इन दो धड़ों में बंट गई है, जिनके बीच पिछले एक साल से भी ज्यादा सितारा बच्चों और देश की प्रतिभाओं के मुद्दे पर बहस छिड़ी हुई है। लेकिन ऐसा लगता है करण जौहर इस बहस से खुद को अलग करना चाहते हैं और उन्होंने अपनी यह इच्छा अभी हाल ही में ‘इंडियाज नेस्क्ट सुपरस्टार्स’ के लॉन्चिग कार्यक्रम के दौरान खुलकर जाहिर की!

करण जौहर ने कहा, ‘‘हमारा दिल बहुत बड़ा है और हमारा घर सबके लिये खुला है। हम खुशी-खुशी और सम्मानपूर्वक उन्हें अपने शो पर आमंत्रित करेंगे।’’ उनके शो पर आने वाली पहली सेलिब्रिटी प्रियंका चोपड़ा रही हैं, उन्होंने शो के प्रोमोज में कहा था कि यह शो कई कलाकारों को अपना हुनर दिखाने के लिये सही मंच प्रदान करेगा। प्रियंका की तरह ही कंगना भी खुद अपनी पहचान बनाने वाली कलाकार हैं और वे हमेशा ही बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर चलने वाली राजनीति पर अपनी आवाज बुलंद की है।

सही मंच मिलना मुश्किल होता है

करण जौहर से यह पूछे जाने पर कि क्या वो इस शो को इस बहस को खत्म करने के लिये इस्तेमाल करना चाहते हैं तो उन्होंने अपनी पोस्ट में शो की टैगलाइन #NaKhaandanNaSifaarish,  (#नाखानदाननासिफारिश) के बारे में बताते हुए कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता कि यह टैगलाइन मेरी तरफ से किसी बात का जवाब है। कई सारे लोग मनोरंजन जगत का हिस्सा बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें सही मंच मिलना मुश्किल होता है। हम उन सबको मंच उपलब्ध करा रहे हैं, जिनके अंदर काबिलियत है।’’

करण जौहर अपने को-जज रोहित शेट्टी के साथ शो की तैयारियां कर रहे हैं, जो स्टार प्लस के दर्शकों के लिये आम आदमी के सुपरस्टार बनने के एक ऐसे सफर को प्रस्तुत करने वाले हैं, जो इससे पहले कभी देखा नहीं गया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये