क्या अक्षय के नक़्शे कदम पर चल रहे है सलमान?

1 min


अक्षय कुमार समेत कई कलाकारों की अक्सर बिना बॉडी डबल्स के स्टंट करने के लिए सराहना की जाती है। सलमान खान ने भी अपनी नवीनतम फिल्म, रेस 3 में ऐसा करने का फैसला किया। हालांकि वास्तव में, फिल्म के निदेशक, रेमो डिसूजा सुपरस्टार सलमान खान के इन प्रयासों से प्रभावित थे।

सलमान ने अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए बाइक की सवारी खुद करने का फैसला किया

फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा ने कहा कि सलमान खान 52 वर्ष की उम्र में बिल्कुल फिट है। निर्देशक का मानना है कि यह सुपरस्टार युवा कलाकारों को अपनी फिटनेस का उदाहरण दे सकता है। थाईलैंड में शूटिंग के बारे में याद करते हुए, रेमो ने बताया की वह डर गए थे जब बाद में सलमान ने अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए बाइक की सवारी खुद करने का फैसला किया. जिसे घने जंगलो में शूट किया जाना था.

 

मूवी बफ्स को पता हो सकता है कि “रेस” कई प्रकार के एक्शन से जुडी हुई है और निर्माता अक्सर इसके बाद भी अगले स्तर पर एक्शन को बढ़ाने के बारे में सोचते हैं। रेमो डिसूजा भी अलग नहीं हैं। यह मानते हुए कि वह पहली बार इस फ़्रैंचाइज़ी से जुड़े थे, रेमो भी फिल्म के एक्शनस को हाई लेवल पर ले जाना चाहते थे। उन्होंने बताया की उन्होंने ईमानदारी से ऐसा करने का प्रयास किया है।

साथ ही, कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बने रेमो इस बात से बेहद खुश है कि सलमान खान ने न केवल उन्हें समर्थन दिया बल्कि आसानी से सभी स्टंट भी किए। रेमो के अनुसार, सुपरस्टार को अपने काम के बारे में पता है, हालांकि अपने आप स्टंट करना उनके खुद के लिए भी फायदेमंद साबित होता हैं.

रेस 3 में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडीज, डेज़ी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी हैं। और यह फिल्म 15 जून यानी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri