Advertisement

Advertisement

क्या सच में सलमान खान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर दिया है ?

0 106

Advertisement

अपने एक गाने से रातों रात मशहूर हुईं रानू मंडल ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी उम्र के इस पड़ाव पर उनकी किस्मत इस तरह अचानक बदल जाएगी। बता दें कि रानू मंडल स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही थीं, जिसे एतींद्र चक्रवर्ती नाम के शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया।

बस फिर क्या था,  इस वीडियो ने रानू मंडल को बॉलीवुड पहुंचा दिया। रानू मंडल के इस वीडियो तो देखकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म में गाने का मौका दिया और साथ ही गाने के लिए उन्हें अच्छी खासी रकम भी दी गई है। वहीं, अब खबर आ रही है कि हिमेश के बाद सलमान खान भी उनकी मदद कर रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान खान ने रानू मंडल को एक आलीशान घर दिया है जिसकी कीमत 55 लाख है। इतना ही नहीं, कहा ये भी जहा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में रानू को गाने का मौका भी दिया है। लेकिन अभी तक आधिकारिक रूप से ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि सलमान खान ने वाकई रानू की मदद की है या नहीं।

बता दें कि रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर ही गुजारा करती थीं। उन्हें बहुत से लोगों ने गाना गाते हुए देखा, लेकिन अक्सर लोग उन्हें अनदेखा कर देते थे। अब हिमेश ने उन्हें फिल्म में मौका दिया है। हिमेश की अगली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर है। इसमें रानू ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाना गाया है। हिमेश ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें रानू स्टूडियो में रिकॉर्डिंग कर रही हैं। उनके पास हिमेश खुद खड़े हैं और गाइड कर रहे हैं।

रानू को भले ही हिमेश ने गाने का मौका दिया हो लेकिन इसके पीछे सलमान खान के परिवार का बड़ा हाथ है। जी हां, एक शो में हिमेश ने खुद इसका खुलासा किया। हिमेश ने कहा कि ‘सलमान भाई के पिता सलीम अंकल ने एक बार मुझे सलाह दी थी कि जब भी तुम जिंदगी में किसी टैलेंटेड इंसान से टकराओ तो उसे कभी जाने मत दो। उन्होंने मुझे ये भी कहा था कि उस इंसान को अपने टैलेंट के बलबूते आगे बढ़ने में मदद करो।’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply