क्या दुष्कर्म के आरोपों से मुक्त हो गए है शहनाज़ गिल के पिता ?, इंस्टाग्राम पर विक्ट्री वाले पोस्ट किए शेयर

1 min


शहनाज़ गिल के पिता

शहनाज़ गिल के पिता पर लगा था यौन शोषण का आरोप , अब सोशल मीडिया पर कर रहे है ये पोस्ट

बीते कुछ दिनों पहले ही पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ जालंधर में एक महिला ने बंदूक की नोंक पर बलात्कार करने का आरोप लगाया था। अब शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह ने ख़ुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बीच अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिन पर उन्होंने लिखा है ‘सच्चाई की जीत हुई’। संतोख सिंह के कैप्शन से लग रहा है कि वो आरोप मुक्त हो गए हैं, लेकिन अभी तक इस मामले पर ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे है विक्ट्री वाले पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CBGJEwYBWkg/

संतोख सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिन पहले एक सेल्फी शेयर की जिसमें वो विक्ट्री साइन दिखाते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘थोड़ा टाइम लगा लेकिन सच्चाई की जीत हुई’।

https://www.instagram.com/p/CBISdp3B3xt/

इसके बाद कल यानि 8 जून को संतोख सिंह ने अपने दोस्त लकी संधू के साथ सेल्फी शेयर की। इस तस्वीर पर संतोख ने लिखा, ‘ये है मेरा दोस्त लकी संधू’। लकी संधू वही शख्स है जिससे मिलने लड़की संतोख सिंह के घर आई थी। आरोप के मुताबिक इसके बाद संतोख लड़की को कार में बैठाकर ले गए थे और उसके साथ दुष्कर्म किया।

https://www.instagram.com/p/CBLQAUhhbWF/

तीसरी तस्वीर में संतोख सिंह अपनी पत्नी के साथ नज़र आ रहे हैं। ये तस्वीर शेयर करते हुए संतोख सिंह ने लिखा, ‘जिनको मेरे ऊपर विश्वास था कि मैं निर्दोष हूं.. उनका थैंक्यू’।

पहले भी कर चुके है सफाई पेश

https://www.instagram.com/p/CAeudGFDS_E/
इससे पहले भी संतोख सिंह ने इन आरोपों पर अपनी सफाई देते हुए कहा था , ‘जिस दिन की महिला बात कर रही है उस दिन मैं घर पर था। मेरे घर में सीसीटीवी लगा हुआ है और मेरे पास पूरा प्रूफ है। वह महिला तलाकशुदा है और उनका एक बच्चा भी है। वह मेरे बिजनेस पार्टनर लकी संधू से शादी करना चाहती है। मैं लकी को लंबे समय से जानता हूं और मैंने उन्हें अपना यह निजी मामला खुद के बल पर सुलझाने की सलाह भी दी है।’ संतोख सिंह ने यह भी बताया कि जिस जगह की महिला बात कर रही है, वह भी सीसीटीवी की निगरानी में है।

महिला ने लगाया था बंदूक की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप

कुछ दिन पहले एक महिला ने शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप था कि संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर उसका शोषण किया और फिर किसी को कुछ न बताने और जान लेने तक की धमकी भी दी। लड़की का कहना था कि जब वो अपने प्रेमी लकी संधू से मिलने संतोख सिंह के घर गई तो संतोख सिंह ने उन्हें लकी से मिलने ले जाने के बहाने कार में बैठा लिया और फिर एक ब्रिज के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें– सरदार उधम सिंह को लेकर विक्की कौशल ने किया बड़ा ऐलान, शेयर की थ्रोबैक फोटो


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये