क्या बिग बॉस 14 से परेशान चुकी है ऑडियंस?

1 min


बिग बॉस 14

एक समय था जब ऑडियंस हर साल बिग बॉस शुरू होने का इंतज़ार करते थे। एक आज का दिन है जब सब यह सोच रहें हैं की बिग बॉस का फिनाले कब होगा। बिग बॉस 14 के ख़त्म होने का इंतज़ार ऑडियंस बेसब्री से कर रहें हैं।

इस सीजन के शुरुआत से कंटेस्टेंट रुबीना, अभिनव, निक्की और राहुल अबतक शो में बने हुए हैं। इसके बाद शो में वाइल्डकार्ड एंट्री ली थी अली गोनी ने जो आये तो थे जैस्मिन को सपोर्ट करने लेकिन अब खुद फिनाले के तरफ आगे बढ़ रहें हैं।

TRP डाउन होने से चैलेंजर्स की हुई एंट्री

शो की TRP डाउन होने की वजह से पहले तो शो के बिच में ही फिनाले कराया गया जिसमें रुबीना,अभिनव, एजाज़ खान और जैस्मिन भसीन फाइनलिस्ट बने और फिर एंट्री हुई चैलेंजर्स विकास गुप्ता, अर्शी खान, राखी सावंत, केशमीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी की।

इसमें केवल राखी सावंत और अर्शी खान शो में अबतक बने हुए हैं बांकी सभी चैलेंजर्स बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुके हैं। राखी सावंत के आने से बीबी हाउस में एंटरटेनमेंट शुरू हुआ लेकिन कुछ समय बात उनकी एंटरटेनमेंट, बतमीज़ी में बदल गई।

राखी सावंत की हरकतों को शो के होस्ट सलमान ने एंटरटेनमेंट का टैग दिया जिस वजह कई लोगों ने इसपर आपत्ति जताई और सलमान को बाइस्ड होस्ट कहा।

Vikas Gupta

तो वही अर्शी खान और विकास गुप्ता एक दूसरों को सुनाने का मौका नहीं छोड़ते थे। विकास ने अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का तक दे दिया था। और खुद के पर्सनल मैटर को भी शो पर लेकर आये।

यह बात भी ऑडियंस को पसंद नहीं आयी। कुछ का कहना था की बिग बॉस को पारिवारिक शो क्यों बनाया जा रहा है।

इस पूरे सीजन में कविता कौशिक से लेकर अली गोनी, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता हर कोई शो से एक बार बाहर जा चूका है वापस आया है। इस समय देवोलीना जो एजाज़ की प्रॉक्सी बन कर शो में आई है उन्होंने अलग हंगामा मचा रखा है।

bigg boss 14

लेटेस्ट प्रोमो के अनुसार देवोलीना, अर्शी खान पर गुस्सा होती है और घर का सारा सामान उठाकर फैंकने लगती हैं। अर्शी का खाना भी फैंकती है और उनके मुंह में जबरदस्ती खाना भी खिलाती हैं।

इस साल बिग बॉस अपने निर्धारित समय से अधिक समय तक टेलीकास्ट हो रही है। इस वजह से भी शो एंटरटेनिंग से ज़्यादा बोरिंग हो गया है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये